Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

Hindi Cricket News:  पाकिस्तानी गेंदबाज़ हसन अली ने भारतीय लड़की से अपनी शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

  • हसन अली ने एक ट्वीट कर इस मामले में बयान दिया है
MD ASIF
CONTRIBUTOR
न्यूज़
Modified 31 Jul 2019, 12:03 IST

हसन अली
हसन अली

पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ हसन अली ने अपनी शादी को लेकर चल रही तमाम तरह की खबरों को गलत करार दिया है। ट्विटर पर उन्होंने कहा है कि उनकी शादी अभी तय नहीं हुई है। बता दें कि पाकिस्तान के उर्दू अखबार एक्सप्रेस न्यूज़ ने सूत्रों के हवाले से सबसे पहले खबर दी थी कि हसन अली की शादी भारत के हरियाणा की शामिया आरज़ू से तय हो गई है। हालांकि अब हसन अली ने शादी तय होने की बात को गलत बताया है।

हसन अली ने अपनी शादी की खबर आने के बाद ट्वीट किया, “मैं बस ये साफ कर देना चाहता हूं कि मेरी शादी अभी तय नहीं हुई है। इस मामले में फैसला हमारी फैमिली को करना है और वो अभी तक एक दूसरे से नहीं मिले हैं। इंशा अल्लाह जल्द ही इसको लेकर मैं एलान करूंगा।”


(हसन अली का ट्वीट )
(हसन अली का ट्वीट )

अपने इस ट्वीट के साथ हसन अली ने हैश टैग दिया, “परिवारिक मुलाकात के लिए तैयार हो रहा हूं।” हसन के ट्वीट से साफ है कि जल्द ही वो अपनी शादी की तारीख का एलान कर सकते हैं। ।

आपको बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि सब कुछ ठीक रहा तो अगस्त के तीसरे हफ्ते में हसन अली शामिया के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। हालांकि हसन ने शादी की बात को मानी है, लेकिन कुछ भी तय होने से इंकार कर दिया है।

आपको बता दें कि शामिया आरजू पिछले तीन साल से दुबई में हैं। शामिया ने फरीदाबाद की मानव रचना यूनिवर्सिटी से बीटेक (ऐरोनेटिकल) की डिग्री ली है। वह अमीरात एयरलाइन में फ्लाइट इंजीनियर हैं।  शामिया आरजू के पिता लियाकत अली बीडीपीओ के पद पर तैनात रहे हैं। फिलहाल, वे फरीदाबाद में रहते हैं। इस शादी को लेकर लियाकत अली ने कहा है कि उनको बेटी की शादी तो करनी है फिर चाहे रिश्ता भारत में हो या पाकिस्तान में, इससे फर्क नहीं पड़ता।

हसन अली के क्रिकेट करियर की बात की जाए तो उन्होंने अब तक अपने करियर में नौ टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 31 विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा 53 वनडे में 82 विकेट और 30 टी-20 मैचों में 35 विकेट हसन अली के नाम दर्ज हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं

Published 31 Jul 2019, 12:03 IST
Advertisement
Fetching more content...