मोहम्मद आमिर ने दी विराट कोहली को शतक की बधाई तो गुस्सा हो गए पाकिस्तानी फैंस, ट्विटर पर किया ट्रोल

Nitesh
West Indies v Pakistan - ICC Cricket World Cup 2019
मोहम्मद आमिर ने विराट कोहली को उनके 71वें शतक की बधाई दी

एशिया कप (Asia Cup 2022) में विराट कोहली (Virat Kohli) ने लंबे समय के बाद फॉर्म में वापसी की और रनों का अंबार लगा दिया। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में शतक लगाया तो उन्हें बधाई देने वालों का तातां लग गया। ट्विटर पर हर किसी ने उनकी इस पारी की सराहना की। वहीं पाकिस्तान के दिग्गज मोहम्मद आमिर ने भी विराट कोहली को उनके शतक के लिए बधाई दी। हालांकि ये बात पाकिस्तानी फैंस को नागवार गुजरी और उन्होंने आमिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

विराट कोहली के 71वें शतक पर दुनिया भर के खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी। इसमें कई पाकिस्तानी खिलाड़ी भी शामिल थे। मोहम्मद आमिर जो इस वक्त सीपीएल खेल रहे हैं उन्होंने भी विराट कोहली को बधाई दी। उन्होंने ट्वीट करके कहा 'आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। विराट कोहली ने जबरदस्त पारी खेली।'

विराट कोहली को लेकर मोहम्मद आमिर के ट्वीट से फैंस हुए नाराज

मोहम्मद आमिर के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी फैंस भड़क उठे और उन्होंने आमिर को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इस ट्वीट के लिए आपको कितने पैसे मिले ?
फिर भी आपको आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट नहीं मिलेगा।
आप लोग कोहली साहब के लिए अपनी मोहब्बत को थोड़ी काबू में रखें, प्लीज।

विराट कोहली पिछले काफी समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे थे। वो एक महीने के ब्रेक के बाद एशिया कप में वापस आए थे और उनकी ये वापसी उनके लिए व्यक्तिगत तौर पर काफी यादगार रही। विराट कोहली ने पूरे टर्नामेंट में जबरदस्त बल्लेबाजी की और अपने शतकों के सूखे को भी खत्म किया। हर किसी के मन में यही सवाल था कि विराट कोहली अपना 71वां शतक कब लगाएंगे। सबको लगभग तीन साल से इस शतक का इंतजार था और जाते-जाते विराट कोहली ने ये कमी भी पूरी कर दी। कोहली ने सिर्फ 61 गेंद पर 12 चौके और 6 छक्के की मदद से 122 रनों की नाबाद धुआंधार पारी खेली।

Quick Links

Edited by Nitesh
App download animated image Get the free App now