Create
Notifications

पार्थिव पटेल ने बताया कि आरसीबी की टीम क्यों ग्लेन मैक्सवेल पर काफी ज्यादा निर्भर करेगी 

Photo Credit - RCB
Photo Credit - RCB
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने कहा है कि ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन में मिडिल ऑर्डर में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के सबसे अहम खिलाड़ी होंगे।

स्टार स्पोर्ट्स के क्रिकेट कनेक्टेड शो में पार्थिव पटेल ने ग्लेन मैक्सवेल को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि क्यों मैक्सवेल इस सीजन आरसीबी के लिए काफी अहम रहेंगे। उनके मुताबिक आरसीबी के मिडिल ऑर्डर में ज्यादा एक्सपीरियंस नहीं है और इसी वजह से मैक्सवेल की भूमिका काफी अहम रहेगी। उन्होंने कहा,

ग्लेन मैक्सवेल ऑस्ट्रेलिया के लिए मैच विनर खिलाड़ी हैं और इसीलिए उनसे उम्मीदें रहेंगी। पिछले पांच सीजन से उन्होंने आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। सब लोग उम्मीद कर रहे होंगे कि उनका सीजन अच्छा जाए और आरसीबी की टीम भी यही चाहेगी क्योंकि उनके पास मिडिल ऑर्डर में कोई अनुभवी बल्लेबाज नहीं है। इसी वजह से वो ग्लेन मैक्सवेल के ऊपर ज्यादा निर्भर करेंगे।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के लिए राहत की खबर, देवदत्त पडिक्कल का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया

पार्थिव पटेल ने आगे कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर चाहेगी कि ग्लेन मैक्सवेल अपने 14 करोड़ और 25 लाख की रकम को जस्टिफाई करें और उसी हिसाब से परफॉर्मेंस भी दें।

आरसीबी को ग्लेन मैक्सवेल से बेहतर परफॉर्मेंस की उम्मीद रहेगी

आपको बता दें कि आरसीबी ने मैक्सवेल को काफी महंगी रकम में खरीदा था। पिछले कई सीजन से लगातार फ्लॉप होने के बावजूद मैक्सवेल के लिए इतनी बड़ी बोली देखकर हर कोई हैरान था। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के लिए किए गए उनके परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें आईपीएल में भी काफी तवज्जो मिली। अब देखना ये है कि इस साल उनका प्रदर्शन कैसा रहता है। अगर मैक्सवेल ने अपने नाम के अनुरूप परफॉर्मेंस किया तो आरसीबी की टीम काफी फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: IPL इतिहास के 3 सबसे लंबे छक्के, पूर्व दिग्गज गेंदबाज का नाम भी शामिल


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...