पार्थिव पटेल का बड़ा खुलासा, कहा मैंने विराट कोहली से कहा था कि वो आईपीएल में जसप्रीत बुमराह को खरीदें

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह
विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के विकेटकीपर बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने जसप्रीत बुमराह को लेकर बड़ा बयान दिया है। पार्थिव पटेल ने कहा है कि उन्होंने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को सलाह दी थी कि वो ऑक्शन में बुमराह के लिए बोली लगाएं, लेकिन बुमराह मुंबई इंडियंस में चले गए।

पार्थिव पटेल ने कहा कि मैंने विराट से कहा कि ये वो खिलाड़ी है जिसे हमें खरीदना चाहिए लेकिन फिर मुंबई इंडियंस हमसे बाजी मार ले गए और वो उस टीम में चले गए।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी की रणनीति की वजह से हमें 2007 टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ बॉल आउट मुकाबले में जीत मिली थी - रॉबिन उथप्पा

आपको बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने अभी तक आईपीएल में काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया है। उन्होंने 77 मैचों में 82 विकेट अभी तक चटकाए हैं और इस दौरान उनका इकॉनमी रेट महज 7.55 का रहा है। दूसरी तरफ आरसीबी का प्रदर्शन अभी तक आईपीएल में अच्छा नहीं रहा है। टीम एक बार भी ट्रॉफी जीत नहीं पाई है। आरसीबी के आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीतने का सबसे बड़ा कारण है उनकी कमजोर गेंदबाजी। आरसीबी की गेंदबाजी हर सीजन में उनके लिए कमजोर कड़ी साबित होती है, इसलिए वो ट्रॉफी जीतने में नाकाम रहते हैं।

ये भी पढ़ें: आईपीएल कब शुरु होगा, अंशुमान गायकवाड़ ने दिया जवाब

जसप्रीत बुमराह
जसप्रीत बुमराह

पार्थिव पटेल ने ऋषभ पंत को लेकर दिया बड़ा बयान

इससे पहले पार्थिव पटेल ने ऋषभ पंत को लेकर भी प्रतिक्रिया दी थी। उऋषभ पन्त को पार्थिव पटेल ने प्रतिभाशाली खिलाड़ी बताया और कहा कि जब मैं 17-18 साल का था तब कुछ सीरीज अच्छी नहीं गई थी। मैं वापस घरेलू क्रिकेट में आया और इससे मुझे फायदा हुआ। ऋषभ पन्त से मैं जब मिलता हूँ तो कहता हूँ कि लोग तुम्हारे बारे में बात करते हैं क्योंकि तुम्हारे अन्दर टैलेंट है, प्रतिभा नहीं होती तो लोग बात नहीं कर रहे होते। यह दिमाग में रखो। कभी-आपको घरेलू क्रिकेट में वापस जाकर फॉर्म हासिल करनी होती है।

ये भी पढ़ें:रोहित शर्मा और अजिंक्य रहाणे को बड़ा झटका, अभी नहीं कर पाएंगे प्रैक्टिस

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

केएल राहुल को पार्थिव पटेल ने कम समय के लिए इस्तेमाल किया जा सकने वाला कीपर कहा लेकिन ऋषभ पन्त में उन्होंने भरपूर प्रतिभा की बात कही। ऋषभ पन्त को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने हर बार मिलने पर उन्हें टैलेंट के बारे में कहा है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now