IPL 2024 Final : प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान टीवी पर MS Dhoni का छक्का देखने लगे पैट कमिंस, वीडियो हुआ वायरल

पैट कमिंस देखने लगे एम एस धोनी का छक्का (Photo Credit - X)
पैट कमिंस देखने लगे एम एस धोनी का छक्का (Photo Credit - X)

Pat Cummins Watching MS Dhoni Six : आईपीएल 2024 के फाइनल मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस का एक वीडियो सामने आया है। वो इस वीडियो में प्रेस कॉन्फ्रेंस में बैठे हुए हैं लेकिन पत्रकारों का सवाल सुनने की बजाय पैट कमिंस टीवी पर एम एस धोनी का छक्का देखने लगे।

पैट कमिंस की अगुवाई में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम आईपीएल 2024 के फाइनल में पहुंच गई है। टीम का सामना अब केकेआर से खिताबी मुकाबले के लिए होगा। इस बड़े मैच से पहले पैट कमिंस ने चेन्नई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस किया। पैट कमिंस जब प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए आए तो उस वक्त टीवी पर चेन्नई सुपर किंग्स के किसी मैच का हाइलाइट चल रहा था और एम एस धोनी बल्लेबाजी कर रहे थे।

पैट कमिंस सीएसके मैच की हाईलाइट देखने लगे

पैट कमिंस ने जैसे ही एम एस धोनी को बल्लेबाजी करते हुए देखा वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करने की बजाय धोनी की बैटिंग का लुत्फ उठाने लगे। इस दौरान एम एस धोनी का छक्का दिखाया जा रहा था। पैट कमिंस का ये वीडियो वायरल हो रहा है। आप भी देखिए पैट कमिंस का ये वीडियो।

चेन्नई के एमए चिंदम्बरम स्टेडियम में रविवार, 26 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला खेला जायेगा। केकेआर और एसआरएच ने अंक तालिका में टॉप 2 में जगह बनाई थी। दोनों टीमों के बीच क्वालीफ़ायर 1 मुकाबला खेला गया था, जिसे कोलकाता ने अपने नाम किया और फाइनल में जगह बनाई थी। सनराइजर्स को फाइनल में प्रवेश करने के लिए दूसरा मौका क्वालीफ़ायर 2 में मिला जहां उन्होंने राजस्थान रॉयल्स को मात दी और फाइनल में अपना स्थान पक्का किया। सनराइजर्स के लिए यह आईपीएल इतिहास का तीसरा फाइनल मुकाबला होगा। इससे पहले खेले गए 2 मुकाबलों में टीम ने 1 में जीत और 1 में हार का सामना किया है।

हैदराबाद की कमान एक बार फिर आईपीएल फाइनल मुकाबले में विदेशी कप्तान के हाथ में है। डेविड वॉर्नर की तरह ही पैट कमिंस भी चाहेंगे तो कि वो अपनी टीम को खिताब जिताएं। फाइनल में जिस तरह का रिकॉर्ड पैट कमिंस का रहा है, उसे देखते हुए सनराइजर्स की भी दावेदारी मजबूत मानी जा रही है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now