Create
Notifications

टी20 वर्ल्ड कप को भारत से बाहर कराने को लेकर पैट कमिंस ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

पैट कमिंस
पैट कमिंस
Nitesh

ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने कोरोना वायरस की वजह से टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत से बाहर यूएई में कराए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस बारे में अभी कुछ कहना काफी जल्दबाजी होगी। पैट कमिंस के मुताबिक कोई भी फैसला भारतीय लोगों को ध्यान में रखकर ही लिया जाना चाहिए।

कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल 2021 को स्थगित करना पड़ा। इसके बाद अब बीसीसीआई बचे हुए मैचों के आयोजन के लिए विंडो की तलाश कर रही है। इसी बीच यूएई में भी आईपीएल के आयोजन की संभावना जताई गई। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि पिछले साल आईपीएल का आयोजन यूएई में ही हुआ था जो काफी सफल रहा था।

ये भी पढ़ें: "शिमरोन हेटमायर अपनी क्षमता के हिसाब से प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं और मुझे इसकी चिंता है"

टी20 वर्ल्ड कप के आयोजन को लेकर पैट कमिंस का बयान

सिडनी मार्निंग हेराल्ड से बातचीत में पैट कमिंस से पूछा गया कि क्या टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत से बाहर यूएई में कराया जाना चाहिए। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा "ये कहना शायद अभी काफी जल्दबाजी होगी। ये छह महीने दूर है। क्रिकेट अधिकारियों को भारत सरकार के टच में रहना चाहिए और ये देखना चाहिए कि भारत के लोगों के हित में क्या है। अगर वहां पर खेलना सेफ नहीं रहता है तो फिर टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन वहां पर नहीं होना चाहिए। ये पहला सवाल है जो पूछा जाना चाहिए।"

ऐसी रिपोर्ट्स आई थी कि बीसीसीआई आईपीएल 2021 के बचे हुए मैचों का आयोजन इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद कराना चाहती है। हाल ही में ये भी खबर आई थी कि चार इंग्लिश काउंटीज ने आईपीएल 2021 के मैचों का आयोजन सितंबर में कराने का ऑफर दिया है।

ये भी पढ़ें: "हमें अभी भी काफी हैरानी हो रही है कि ऋद्धिमान साहा कैसे कोरोना पॉजिटिव आ गए"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...