Create
Notifications

पैट कमिंस ने शुभमन गिल को लेकर बड़ा बयान दिया, केकेआर फैंस को भी दिया खास संदेश

शुभमन गिल और पैट कमिंस
शुभमन गिल और पैट कमिंस
SENIOR ANALYST
Modified 09 Apr 2021
न्यूज़

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने टीम के साथी खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubman Gill) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गिल के एप्रोच की काफी तारीफ की और इस बात पर खुशी जताई कि उनके इंटरनेशनल करियर की शुरुआत बेहतरीन तरीके से हुई है।

पैट कमिंस और शुभमन गिल दोनों ही प्लेयर आगामी आईपीएल सीजन में केकेआर की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। केकेआर के लिए एक इंस्टाग्राम वीडियो में पैट कमिंस ने शुभमन गिल को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

शुभमन गिल एक युवा प्लेयर हैं और काफी जबरदस्त हैं। वो गेम को चलाना चाहते हैं और काफी रिलैक्स रहते हैं। वो क्रिकेट या लाइफ को सीरियसली नहीं लेते हैं। इसलिए उनके साथ खेलना काफी अच्छा रहेगा। ऑस्ट्रेलिया में उनका डेब्यू काफी जबरदस्त रहा था। मैदान में हम दोनों के बीच काफी अच्छा कांटेस्ट हुआ था। मुझे उनके लिए वास्तव में बेहद खुशी है। उनके टेस्ट करियर की शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई थी।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में आरसीबी की तरफ से शतक जड़ सकते हैं

शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर शानदार प्रदर्शन किया था

शुभमन गिल ने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने तीन टेस्ट मैचों में 51.80 की शानदार औसत से 259 रन बनाए थे। ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में भारत की ऐतिहासिक जीत में उनका बड़ा योगदान था। उन्होंने दूसरी पारी में 91 रनों की जबरदस्त पारी खेल जीत की नींव रखी थी।

आईपीएल का ये सीजन इंडिया में भले हो रहा है लेकिन किसी भी फ्रेंचाइज को अपने होम ग्राउंड में खेलने का मौका नहीं मिलेगा। पैट कमिंस ने सीजन के आगाज से पहले फैंस को एक खास संदेश दिया। उन्होंने कहा,

दुर्भाग्य से हम कोलकाता में नहीं खेल पाएंगे लेकिन सोशल मीडिया पर जो प्यार हमें मिल रहा है वो शानदार है। हम अपनी तरफ से पूरी कोशिश करेंगे बस आप अपना प्यार इसी तरह बनाए रखिए।

ये भी पढ़ें: शादाब जकाती का बड़ा बयान, कहा मुझे भारतीय टीम की तरफ से खेल पाने का कोई दुख नहीं है

Published 09 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now