Create

"इंडिया में लोग डेविड वॉर्नर और शेन वॉटसन को देखकर पागल हुए जा रहे थे"

शेन वॉटसन और पैट कमिंस
शेन वॉटसन और पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Ausrtalia Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज पैट कमिंस (Pat Cummins) ने अपने पहले इंडिया टूर को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वो जब पहली बार भारत दौरे पर आए थे तो यहां का क्राउड देखकर हैरान रह गए थे। कमिंस के मुताबिक फैंस शेन वॉटसन और डेविड वॉर्नर को देखकर पागल हुए जा रहे थे।

पैट कमिंस उस वक्त 18 साल के थे जब पहली बार इंडिया आए थे। जब वो भारत आए तो यहां के क्राउड को देखकर हैरान रह गए थे। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा,

पहली बार मैं इंडिया 2011 के चैंपियंस लीग में खेलने के लिए आया था। मैं उस वक्त न्यू साउथ वेल्स के लिए खेल रहा था और मेरी उम्र महज 18 साल की थी। ये पहली बार था जब क्रिकेट खेलने के लिए मैं विदेश गया था। मैंने भारत में क्रिकेट खेलने की काफी कहानियां सुनी थीं और वो मुझे काफी पसंद थी।

ये भी पढ़ें: "मुंबई इंडियंस रोहित शर्मा और जसप्रीत बुमराह को रिटेन करेगी, हार्दिक पांड्या के लिए राइट टू मैच"

हमने कुछ सुपरस्टार प्लेयर्स के खिलाफ मैच खेला। मेरे हिसाब से सचिन तेंदुलकर उस टूर्नामेंट में खेल रहे थे। एक 18 साल के प्लेयर के तौर पर इंडिया आना और इतने क्राउड के बीच खेलना, मैं अपने आप पर विश्वास नहीं कर पा रहा था। वॉर्म अप मुकाबले में जब भी डेविड वॉर्नर और शेन वॉटसन बाउंड्री की तरफ जाते थे तो क्राउड पागल हो जाता था। ये ऑस्ट्रेलिया से पूरी तरह एक अलग अनुभव था।

पैट कमिंस IPL में केकेआर का हिस्सा हैं

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर 2011 के चैंपियंस लीग टी20 में हिस्सा नहीं ले पाए थे। इंजरी की वजह से वो टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे। पैट कमिंस की बात करें तो इस वक्त वो दुनिया के दिग्गज गेंदबाजों में से एक हैं। वो आईपीएल में केकेआर की तरफ से खेलते हैं। भारत में उन्हें काफी पसंद किया जाता है।

ये भी पढ़ें: "चेन्नई सुपर किंग्स अगर एक भी प्लेयर को रिटेन ना करे तो उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment