PBKS vs LSG प्रेडिक्शन - आज का IPL 2022 मैच पंजाब किंग्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स कौन जीतेगा?

पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच यह सीजन की पहली भिड़ंत है
पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच यह सीजन की पहली भिड़ंत है

आईपीएल 2022 (IPL 2022) में शुक्रवार दो दोस्तों की टीमें आमने-सामने होंगी। टूर्नामेंट के 42वें मुकाबले में मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) की पंजाब किंग्स (PBKS) और केएल राहुल (KL Rahul) की लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के बीच मुकाबला होगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शाम 7:30 बजे पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेला जायेगा। पंजाब आठ में से चार मुकाबले जीतकर सातवें स्थान पर है। वहीं लखनऊ आठ में से पांच मुकाबले जीतकर चौथे स्थान पर है। इस मुकाबले में विनर टीम का प्रेडिक्शन (Aaj Ka Match Kaun Jeetega) जानने के लिए हमारे साथ जुड़े रहिये।

पंजाब ने अपने पिछले मैच में सीएसके को हराया और एक बेहतर टीम कॉम्बिनेशन के साथ मैदान में नजर आये। पंजाब की बल्लेबाजी में शिखर धवन एंकर का रोल निभाते हुए अच्छी लय में हैं। वहीं पिछले मैच में वापसी करने वाले भानुका राजपक्षे ने एक बार फिर शानदार बल्लेबाजी की। कप्तान मयंक अग्रवाल और जॉनी बेयरस्टो अभी तक बल्ले के साथ नाकाम रहे हैं। गेंदबाजी में कगिसो रबाडा ने अच्छी गेंदबाजी की है लेकिन अर्शदीप सिंह ने डेथ ओवर्स में अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों को खामोश रखकर सभी को बहुत प्रभावित किया है और पिछले मैच में उन्होंने ही टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। हालाँकि टीम को अपने मुख्य स्पिनर राहुल चाहर से बेहतर की उम्मीद होगी, जो पिछले कुछ मैचों में उतने प्रभावशाली नहीं साबित हुए।

लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए पिछली दो जीत मुंबई इंडियंस के खिलाफ आई हैं और इन दोनों ही मैचों में टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से कप्तान केएल राहुल पर निर्भर दिखी। क्विंटन डी कॉक और मनीष पांडे जैसे बल्लेबाज प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। टीम के पास बल्लेबाजी में काफी गहराई है लेकिन उसका अभी तक फायदा नहीं नजर आया है। गेंदबाजी में आवेश खान की वापसी हो सकती है जो पिछले मैच में निगल की वजह से नहीं खेले थे। वहीं दुश्मंथा चमीरा ने मुंबई के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी। हालाँकि टीम के लेग स्पिनर रवि बिश्नोई कुछ मैचों से ज्यादा विकेट नहीं निकाल पाए हैं और उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

आज का IPL मैच PBKS vs LSG कौन जीतेगा?

प्रेडिक्शन - आज का मैच PBKS जीतेगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now