Create

"अगर पीएसएल के मुकाबले जून में नहीं हुए तो टूर्नामेंट कैंसिल हो सकता है"

Nitesh
पाकिस्तान सुपर लीग
पाकिस्तान सुपर लीग

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के बचे हुए मैचों का आयोजन 1 जून से यूएई में हो सकता है। हालांकि अगर किसी भी वजह से पीएसएल के इन बचे हुए मैचों का आयोजन नहीं होता है तो फिर पीसीबी के पास टूर्नामेंट को कैंसिल करने के अलावा और कोई विकल्प नहीं बचेगा।

क्रिकेट पाकिस्तान की रिपोर्ट के मुताबिक पीसीबी ने सभी फ्रेंचाइज को बता दिया है कि अगर इस बार पीएसएल के मैच नहीं हो पाए तो इस सीजन को समाप्त करना पड़ेगा। इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि बोर्ड के पास मैचों का आयोजन कराने के लिए कोई और विंडो नहीं बचा है।

ये भी पढ़ें: टीम इंडिया के ट्रैवल प्लान का हुआ खुलासा, इंग्लैंड रवाना होने से पहले 8 दिनों के बबल में रहना होगा

यूएई में पीएसएल मैचों के लिए पीसीबी को मिला ग्रीन सिग्नल

पीसीबी को यूएई में मैचों का आयोजन कराने के लिए ग्रीन सिग्नल मिल चुका है लेकिन अभी उन्हें यूएई की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं मिला है। सूत्रों के मुताबिक कराची में पीएसएल के मुकाबले नहीं होने से सभी फ्रेंचाइज काफी खुश हैं क्योंकि वहां कोरोना से हालात ठीक नहीं हैं।

हालांकि फ्रेंचाइज को अभी भी ये फैसला करना है कि मैचों का आयोजन अबुधाबी में हो या फिर दुबई में मुकाबले खेले जाएंगे। श्रीलंका में भी मैचों के आयोजन का सुझाव आया था लेकिन पीसीबी ने इसमें कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि पीसीबी क्या अगले महीने यूएई में बचे हुए मैचों का आयोजन कर पाती है या नहीं।

आईपीएल की तरह पाकिस्तान सुपर लीग को भी कोरोना वायरस की वजह से बीच में ही स्थगित करना पड़ा था। कई प्लेयर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने और विदेशी प्लेयर्स के वापस लौटने की वजह से ये फैसला लेना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए हर्षा भोगले ने भारत की संभावित इलेवन का चयन किया

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment