Create
Notifications

टीम इंडिया के ट्रैवल प्लान का हुआ खुलासा, इंग्लैंड रवाना होने से पहले 8 दिनों के बबल में रहना होगा

टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी हिस्सा लेना है
टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भी हिस्सा लेना है
Nitesh

इंग्लैंड जाने के लिए टीम इंडिया के ट्रैवल प्लान का खुलासा हो गया है। भारतीय टीम (Indian Cricket Team) यूके रवाना होने से पहले इंडिया में 8 दिनों के बबल में रहेगी। इसकी शुरुआत 25 मई से होगी। इसके बाद इंग्लैंड पहुंचने पर भी टीम को 10 दिनों के क्वांरटीन में रहना पड़ेगा। भारतीय टीम 2 मई को इंग्लैंड पहुंचेगी।

भारतीय टीम इंग्लैंड में तीन महीने से ज्यादा समय तक रहेगी। न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद टीम को इंग्लैंड के खिलाफ भी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल 18 जून से खेला जाएगा, जबकि इंग्लैंड सीरीज की शुरुआत 4 अगस्त से होगी।

ये भी पढ़ें: "IPL में इतने सालों तक अनसोल्ड होना मेरे लिए काफी मुश्किल रहा"

एएनआई से बातचीत में बीसीसीआई के एक अधिकारी ने भारतीय टीम के ट्रैवल प्लान के बारे में बताया। उन्होंने कहा "खिलाड़ियों के 25 मई तक बबल में आने की उम्मीद की जा सकती है। सभी प्लेयर्स 8 दिनों के क्वांरटीन में रहेंगे और इस दौरान सबका कोविड टेस्ट भी होगा। इस दौरान किसी भी सदस्य को मूवमेंट की इजाजत नहीं होगी। 2 जून को यूके पहुंचने के बाद सभी सदस्यों को एक बार फिर 10 दिनों के क्वांरटीन में रहना होगा। हालांकि इस बार क्रिकेटर्स ट्रेनिंग कर सकते हैं क्योंकि उन्हें चार्टर प्लेन के जरिए एक बबल से दूसरे बबल में इंग्लैंड भेजा जाएगा।"

पूरी भारतीय टीम इस प्रकार है

आपको बता दें कि इस दौरे के लिए भारत की टीम का ऐलान हो चुका है जो इस प्रकार है।

विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे (उपकप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, हनुमा विहारी, ऋषभ पन्त (कीपर), रवि अश्विन, रविन्द्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर,जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर, उमेश यादव।

ये भी पढ़ें: "IPL को पोस्टपोन करने का फैसला सभी फ्रेंचाइज की सहमति से ही लिया गया था"


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

comments icon1 comment

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...