Hindi Cricket News: पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ घरेलू सीरीज को किसी अन्य जगह शिफ्ट करने से किया मना

श्रीलंका को इस महीने पाकिस्तान का दौरा करना है
श्रीलंका को इस महीने पाकिस्तान का दौरा करना है

श्रीलंका के साथ होने वाली आगामी घरेलू सीरीज को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने किसी न्यूट्रल वेन्यू पर शिफ्ट करने से इन्कार कर दिया है। पीसीबी ने साफ कर दिया है कि वह इस महीने के अंत में श्रीलंका के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज को किसी न्यूट्रल वेन्यू (तटस्थ स्थान) पर शिफ्ट नहीं करेगा। पीसीबी का यह बयान ऐसे समय पर आया है, जब एक दिन पहले ही श्रीलंका के प्रधानमंत्री कार्यालय को पाकिस्तान दौरे पर आतंकी हमले से सम्बंधित सूचना प्राप्त हुई थी।

क्रिकेट पाकिस्तान.कॉम.पीके की रिपोर्ट के मुताबिक पीसीबी काफी बारीकी से स्थितियों पर नजर रखे हुए है लेकिन सीरीज को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर शिफ्ट करने का सवाल ही नहीं उठता है। पीसीबी का मानना है कि अगर वह आगामी सीरीज को किसी न्यूट्रल वेन्यू पर शिफ्ट करने का फैसला लेते हैं, तो फिर भविष्य में पाकिस्तान में फिर से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को शुरू करने की उनकी योजना खतरे में पड़ जाएगी। यही नहीं बोर्ड का यह भी मानना है कि इस फैसले का असर आगामी पाकिस्तान सुपर लीग पर भी पड़ेगा। ऐसा करने पर पीएसएल के दौरान विदेशी खिलाड़ियों को पाकिस्तान दौरे पर बुलाने में भी कठिनाई का सामना करना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें : श्रीलंका टीम के 10 बड़े खिलाड़ियों ने सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान के दौरे पर जाने से मना किया

आपको बता दें कि पाकिस्तान दौरे पर श्रीलंका को तीन वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलनी है। यह सीरीज 27 सितंबर से 9 अक्टूबर तक खेली जाएगी। इससे पहले भी सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए श्रीलंका के 10 बड़े खिलाड़ियों ने पाकिस्तान का दौरा करने से इंकार कर दिया था। वहीं अब नए हालातों के बाद ये दौरा रद्द भी हो सकता है।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now