Create
Notifications

मोहम्मद आमिर के रिटायरमेंट के फैसले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने

मोहम्मद आमिर
मोहम्मद आमिर
Nitesh

पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) के चीफ सेलेक्टर मोहम्मद वसीम ने पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) के रिटायरमेंट को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि लोगों को आमिर के इस फैसले का सम्मान करना चाहिए।

पाकपैशन के साथ इंटरव्यू के दौरान मोहम्मद वसीम ने आमिर के संन्यास के फैसले को लेकर अपनी राय दी। उन्होंने कहा कि किसी भी प्लेयर के लिए संन्यास लेने का फैसला आसान नहीं होता है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका के बल्लेबाज ने एक ही ओवर में जड़े 6 छक्के, बड़ा कीर्तिमान अपने नाम किया

उन्होंने इस बारे में कहा "इस मुद्दे पर मेरी राय एकदम सिंपल है। एक प्लेयर के लिए रिटायरमेंट आसान फैसला नहीं होता है। जब भी कोई ये फैसला लेता है तो उसे काफी सोच-समझकर इसे करना पड़ता है। इस फैसले के पीछे कई लोगों का हाथ होता है, जिसमें करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर होते हैं। जब कोई इस तरह का फैसला करता है तो फिर इसका सम्मान सबको करना चाहिए।"

मोहम्मद वसीम ने आमिर के पाकिस्तान टीम में वापसी को लेकर भी बयान दिया

मोहम्मद वसीम से ये भी पूछा गया कि अगर आमिर अपना रिटायरमेंट वापस लेते हैं तो क्या उन्हें पाकिस्तान टीम में शामिल किया जाएगा। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि अगर कोई प्लेयर नेशनल ड्यूटी के लिए उपलब्ध नहीं है तो फिर उसके बारे में कुछ कहना काफी मुश्किल है।

उन्होंने कहा "जो प्लेयर नेशनल टीम के लिए उपलब्ध नहीं है उसके बारे में कमेंट करना मुश्किल है। इस समय वो सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं हैं। अगर वो उपलब्ध होते तो फिर मैं आपके सवाल का जवाब देता। अगर मैं मोहम्मद आमिर के बारे में कोई कमेंट करता हूं तो जो प्लेयर इस वक्त उपलब्ध हैं ये उनके साथ सही नहीं होगा।"

ये भी पढ़ें: श्रीलंका के बल्लेबाज ने एक ही ओवर में जड़े 6 छक्के, बड़ा कीर्तिमान अपने नाम किया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...