Create
Notifications

मुझे पता नहीं था कि आंद्रे रसेल लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने वाले हैं - वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल
Nitesh

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के हेड कोच फिल सिमंस ने एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बारे में बिल्कुल भी पता नहीं था कि आंद्रे रसेल लंका प्रीमियर लीग में हिस्सा लेने वाले हैं। जब आंद्रे रसेल ने खुद को न्यूजीलैंड दौरे के लिए अनुपलब्ध बताया तब फिल सिमंस को इस बारे में पता चला और वो हैरान रह गए।

वेस्टइंडीज की टीम न्यूजीलैंड दौरे पर 3 टी20 और 2 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। पहला मुकाबला 27 नवंबर को ऑकलैंड में खेला जाएगा। हालांकि कैरेबियाई टीम में इस दौरे पर दिग्गज बल्लेबाज आंद्रे रसेल नहीं होंगे।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बताया था कि आंद्रे रसेल, लेंडल सिमंस और एविन लेविस न्यूजीलैंड दौरे के लिए उपलब्ध नहीं थे। ये तीनों ही खिलाड़ी लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में हिस्सा लेने वाले हैं और इसी वजह से न्यूजीलैंड नहीं जा पाएंगे।

क्रिकेट वेस्टइंडीज ने अपने बयान में कहा "बोर्ड इन खिलाड़ियों के फैसले का पूरा सम्मान करता है। इसकी वजह से उनके फ्यूचर सेलेक्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा।"

इससे पहले ये कयास लगाए जा रहे थे कि आईपीएल में लगी चोट की वजह से आंद्रे रसेल न्यूजीलैंड दौरे के लिए उपलब्ध नहीं थे। वेस्टइंडीज के चयनकर्ता रॉजर हार्पर ने कहा था कि रसेल को थोड़े रेस्ट की जरुरत है।

ये भी पढ़ें: 3 चीजें जो भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में जीत के लिए करनी चाहिए

आंद्रे रसेल लंका प्रीमियर लीग में कोलंबो किंग्स की टीम का हिस्सा हैं

आंद्रे रसेल
आंद्रे रसेल

आंद्रे रसेल ने लंका प्रीमियर लीग के लिए पहले खुद को अनुपलब्ध बताया था लेकिन दोबारा उन्होंने खुद को उपलब्ध बताया। वो इस वक्त श्रीलंका में हैं और लंका प्रीमियर लीग के पहले सीजन में वो कोलंबो किंग्स की टीम का हिस्सा हैं।

लंका प्रीमियर लीग की अगर बात करें तो उसमें कई दिग्गज भारतीय खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल भी लंका प्रीमियर लीग में खेलेंगे। मुनाफ पटेल कैंडी टस्कर्स टीम का हिस्सा होंगे जिसमें इरफान पठान और कुसल परेरा जैसे खिलाड़ी भी हैं। वहीं कई और प्रमुख खिलाड़ी भी इस लीग का हिस्सा हैं। लंका प्रीमियर लीग के सभी मैच 27 नवंबर से 17 दिसंबर तक खेले जाएंगे और सभी मैचों का आयोजन सिर्फ हंबनटोटा में होगा।

ये भी पढ़ें: भारत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वीवीएस लक्ष्मण की 5 बेहतरीन पारियां


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...