Create
Notifications

विराट कोहली जल्द ही कप्तान के तौर पर आईसीसी टूर्नामेंट जीतेंगे-पियूष चावला

विराट कोहली
विराट कोहली
सावन गुप्ता

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली काफी समय से कप्तानी कर रहे हैं लेकिन उनकी कप्तानी में भारतीय टीम ने अभी तक आईसीसी का कोई खिताब नहीं जीता है। विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम को 2017 के चैंपियंस ट्रॉफी और 2019 वर्ल्ड कप में हार का सामना करना पड़ा। वहीं अब दिग्गज स्पिनर पियूष चावला ने विराट कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है। पियूष चावला ने कहा है कि विराट कोहली जल्द ही आईसीसी टूर्नामेंट जीतेंगे।

स्पोर्ट्सकीड़ा के फेसबुक पेज पर लाइव चैट के दौरान पियूष चावला ने कई मुद्दों पर बात की। जब उनसे पूछा गया कि एक कप्तान के तौर पर विराट कोहली को वो कैसे रेट करते हैं तो इस पर उन्होंने कहा,

हम सबको पता है कि विराट कोहली कितने बेहतरीन खिलाड़ी हैं। जिस तरह से टीम अभी खेल रही है, उसे देखकर यही लग रहा है कि आईसीसी टूर्नामेंट्स में जीत दूर नहीं है। अगर आप 2019 वर्ल्ड कप को भी देखें तो वो केवल एक खराब दिन था। भारतीय टीम और फैंस की किस्मत खराब थी कि वो खराब दिन वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में आया। अगर ओवरऑल प्रदर्शन की बात करें तो विराट कोहली के नेतृत्व में भारतीय टीम ने टेस्ट, वनडे और टी20 क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने जबरदस्त काम किया है। बड़ी ट्रॉफी अब उनसे दूर नहीं है। मुझे लग रहा है कि ऐसी ट्रॉफी जल्द ही आने वाली है। मेरी बात को याद रखिएगा आईसीसी ट्रॉफी जल्द ही आएगी।

पियूष चावला ने ये भी बताया कि वो कब तक क्रिकेट खेलना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अगर सबकुछ सही रहा और मैं फिट रहा तो मैं अभी 4-5 साल और खेलना चाहुंगा। उसके बाद देखते हैं कि क्या होता है।

ये भी पढ़ें: सचिन तेंदुलकर की चेन्नई में खेली गई शतकीय पारी, वीरेंदर सहवाग के तिहरे शतक से बेहतरीन पारी थी-सकलैन मुश्ताक

विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने अभी तक कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है।

आपको बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है। टीम टेस्ट में नंबर एक भी बनी है लेकिन अभी तक कोई आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है। टीम को एक बार फाइनल और एक बार सेमीफाइनल मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। विराट कोहली भी यही चाहेंगे कि वो जल्द से जल्द आईसीसी ट्रॉफी जीतें।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के सपोर्ट स्टाफ की तरफ से विराट कोहली को सही से मदद नहीं मिलता- आकाश चोपड़ा


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...