Create
Notifications

"विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल के साथ खेलने से प्रेशर कम हो जाता है"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ आरसीबी (RCB) के तीसरे मुकाबले से पहले टीम के दिग्गज खिलाड़ी काइले जैमिसन (Kyle Jamieson) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जैमिसन के मुताबिक वो चुनौतियों के सामने प्रेशर में नहीं आते हैं। विराट कोहली, एबी डीविलियर्स और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ियों के होने की वजह से उनके ऊपर से दबाव कम हो जाता है और वो अपना नैचुरल गेम खेलते हैं।

केकेआर के खिलाफ मुकाबले से पहले काइले जैमिसन ने टीम के दिग्गज प्लेयर्स को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

इन खिलाड़ियों के होने से शायद मेरे ऊपर एक्स्ट्रा प्रेशर नहीं आता है। विराट, एबी और मैक्सवेल काफी जबरदस्त प्लेयर हैं और सारा प्रेशर अपने ऊपर ले लेते हैं। इन प्लेयर्स ने कई सालों से ये काम बखूबी किया है। आपको इनसे सीखने की जरुरत है और उसी हिसाब से खेलना चाहिए। इन प्लेयर्स की वजह से प्रेशर बिल्कुल कम हो जाता है।

ये भी पढ़ें: एबी डीविलियर्स ने बताया कि इंडिया vs इंग्लैंड सीरीज के दौरान विराट कोहली को उन्होंने क्या टिप्स दिए थे

काइले जैमिसन को आरसीबी ने काफी बड़ी रकम में खरीदा था

काइले जैमिसन को आरसीबी ने आईपीएल ऑक्शन के दौरान काफी महंगी रकम में खरीदा था। लंबे कद के इस तेज गेंदबाज ने नवंबर 2020 में वेस्टइंडीज के खिलाफ अपना टी20 डेब्यू किया था। हालांकि टेस्ट क्रिकेट में उनका इम्पैक्ट काफी रहा है। जैमिसन बॉलिंग के अलावा बैटिंग भी कर लेते हैं और यही वजह है कि आरसीबी ने इस सीजन उन्हें अपनी टीम में शामिल किया।

इससे पहले एबी डीविलियर्स ने भी एक बड़ी प्रतक्रिया दी थी। आरसीबी के सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में एबी डीविलियर्स ने कहा कि इस टूर्नामेंट में खेलकर उन्हें जो प्यार और सम्मान मिलता है, जिस तरह से प्लेयर्स के साथ उनकी फ्रेंडशिप है, वो आईपीएल टाइटल जीतने से कहीं ज्यादा अहम है। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि ट्रॉफी जीतना उनका अहम लक्ष्य है।

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी ने IPL में सीएसके के लिए 200 मैच खेलने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...