IPL 2020: प्रज्ञान ओझा ने एबी डीविलियर्स के बल्लेबाजी क्रम पर उठाए सवाल

प्रज्ञान ओझा
प्रज्ञान ओझा

पंजाब के खिलाफ एबी डीविलियर्स को बल्लेबाजी में नीचे भेजा गया। पूर्व भारतीय स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने बैंगलोर के इस निर्णय को समझ से परे बताया है। इसके अलावा प्रज्ञान ओझा ने वॉशिंगटन सुंदर को पावरप्ले में गेंदबाजी न देने पर भी सवाल खड़ा किया है। प्रज्ञान ओझा ने स्पोर्ट्स टुडे से बातचीत में यह सब कहा।

गुरुवार को खेले गए इस मैच में आरसीबी ने एबी डीविलियर्स से पहले वॉशिंगटन सुंदर और शिवम दूबे को बल्लेबाजी करने भेजा था।

यह भी पढ़ें:दिनेश कार्तिक ने कोलकाता नाइटराइडर्स की कप्तानी छोड़ी

प्रज्ञान ओझा की प्रतिक्रिया

प्रज्ञान ओझा ने एबी डीविलियर्स को बल्लेबाजी क्रम में बाद में भेजने को लेकर कहा, "एबी डीविलियर्स के बल्लेबाजी क्रम में बदलाव की बात मेरी समझ मे नहीं आई। दूसरा जब आप गेंदबाजी करते हैं तो आप अपने गेंदबाज वॉशिंगटन सुंदर को जानते हैं जो पावरप्ले में टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने मैच में कल रात पावरप्ले में गेंदबाजी नहीं की।"

प्रज्ञान ओझा ने आश्चर्य व्यक्त करते हुए आगे कहा, "मुझे लगा कि एबीडी को चोट लगी है या हो सकता है कि वह कुछ कारणों से उपलब्ध नहीं है, जो मैंने सोचा था। फिर जब वह बाद में बल्लेबाजी करने आए तो मुझे आश्चर्य हुआ। ऐसा हो सकता है कि उन्होंने वॉशिंगटन सुंदर को लेग स्पिनरों का खेलने के लिए भेजा हो, लेकिन एक बार जब वह आउट हो गए तो एबी डीविलियर्स क्यों नहीं आए।"

प्रज्ञान ओझा
प्रज्ञान ओझा

ओझा ने आगे कहा, "यह खुद को संतुष्ट करने के बारे में नहीं है, मुझे वास्तव में समझ नहीं आया। आप चीजों को आजमाते हैं लेकिन आरसीबी ने जिस तरह पंजाब के खिलाफ किया वैसे बिल्कुल भी नहीं। एबीडी एक बड़ा सवाल है और फिर आपके सबसे किफायती गेंदबाज जिन्होंने पावरप्ले में वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की है वह गेंदबाजी नहीं कर रहे हैं। जैसा कोई व्यक्ति क्रिकेट को समझता है उसके लिए यह सब अप्रत्याशित है।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now