Create
Notifications

"पृथ्वी शॉ मिडिल ऑर्डर में चेतेश्वर पुजारा की जगह नहीं ले सकते हैं"

पृथ्वी शॉ
पृथ्वी शॉ
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सलमान बट्ट (Salman Butt) ने ब्रैड हॉग (Brad Hogg) के उस ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) नंबर 3 पर चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को रिप्लेस कर सकते हैं। ब्रैड हॉग के इस राय से सलमान बट्ट सहमत नहीं हैं और उनका मानना है कि ये दोनों ही खिलाड़ी काफी अलग-अलग हैं।

इससे पहले ब्रैड हॉग ने एक फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि मिडिल ऑर्डर में चेतेश्वर पुजारा की जगह पृथ्वी शॉ को खिलाया जा सकता है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था,

अगर कोई पुजारा को रिप्लेस कर सकता है तो वो पृथ्वी शॉ हैं। मेरे हिसाब से ओपनिंग से ज्यादा सही जगह उनके लिए नंबर 3 का क्रम है। उनके पास काफी टैलेंट है और फ्यूचर काफी लंबा है। वो इस वक्त इंग्लैंड दौरे के लिए टीम का हिस्सा नहीं हैं लेकिन वाइल्ड कार्ड के जरिए एंट्री कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: दक्षिण अफ्रीका ने 5वें टी20 में वेस्टइंडीज को हराकर जीती सीरीज, गेंदबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन

ब्रैड हॉग के बयान पर सलमान बट्ट की प्रतिक्रिया

हालांकि ब्रैड हॉग के इस बयान से सलमान बट्ट सहमत नहीं हैं। उनका मानना है कि भारत को किसी ऐसे खिलाड़ी की तलाश करनी होगी जिसका डिफेंस काफी शानदार हो। अपने यू-ट्यूब चैनल पर उन्होंने कहा,

चेतेश्वर पुजारा और पृथ्वी शॉ का स्टाइल काफी अलग है। एक स्ट्रोक प्लेयर है तो दूसरा बेहतरीन तरीके से डिफेंड करता है, खासकर नई गेंद के खिलाफ। पृथ्वी शॉ की तकनीक ऐसी है कि वो खुलकर अपने शॉट खेलते हैं और सभी तरह के शॉट लगाते हैं। जब आप टेस्ट क्रिकेट में काफी जल्दी ज्यादा शॉट्स खेलने लगते हैं तब आपको दिक्कत होती है। पृथ्वी शॉ शायद अपने प्रदर्शन से सबको हैरान कर दें लेकिन भारत के पास उनसे ज्यादा बेहतर डिफेंसिव प्लेयर होंगे जो लंबी पारी खेल सकते हैं।

ये भी पढ़ें: हरमनप्रीत कौर के खराब फॉर्म को लेकर कप्तान मिताली राज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...