पॉल स्टर्लिंग ने धुआंधार पारी खेल टीम को दिलाई जीत, सरफराज की शानदार बल्लेबाजी गई बेकार

Photo Credit - PSL
Photo Credit - PSL

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) के 12वें मुकाबले में इस्लामाबाद यूनाईटेड ने क्वेटा ग्लैडिएटर्स को 6 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए क्वेटा की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 156 रन बनाए, जवाब में इस्लामाबाद की टीम ने इस लक्ष्य को 17 ओवर में ही 4 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। फहीम अशरफ को उनकी जबरदस्त गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। इस्लामाबाद यूनाईटेड की 4 मैचों में ये तीसरी जीत है।

इस्लामाबाद के कप्तान शादाब खान ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करने उतरी क्वेटा की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 27 रन तक 3 अहम बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। मिडिल ऑर्डर में कप्तान सरफराज अहमद ने पारी को संभाला और 41 गेंद पर 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 54 रनों की पारी खेली। निचले क्रम में बेन कटिंग ने 17 गेंद पर 23 और मोहम्मद नवाज ने 29 गेंद पर नाबाद 31 रन बनाकर अपनी टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया। फहीम अशरफ ने सिर्फ 11 रन देकर 3 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज खिलाड़ी जो अपने वनडे करियर में सबसे ज्यादा बार नर्वस नाइंटीज़ का शिकार हुए

पॉल स्टर्लिंग और एलेक्स हेल्स ने दी टीम को जबरदस्त शुरुआत

लक्ष्य का पीछा करने उतरी इस्लामाबाद यूनाईटेड को पॉल स्टर्लिंग और एलेक्स हेल्स की सलामी जोड़ी ने शानदार शुरुआत दी। दोनों बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 5.5 ओवर में ताबड़तोड़ 76 रन जोड़े। स्टर्लिंग ने 33 गेंद पर 8 चौके और 2 छक्के की मदद से 56 और हेल्स ने 13 गेंद पर 23 रन बनाए। मिडिल ऑर्डर में रोहेल नजीर ने 28 गेंद पर 34 और कप्तान शादाब खान ने 17 गेंद पर 21 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: पूर्व दिग्गज ने रविचंद्रन अश्विन को वनडे टीम में लाने की मांग की

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment