Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

मोहम्मद नबी ने खेली ताबड़तोड़ पारी, मुंबई इंडियंस के पूर्व खिलाड़ी का भी जबरदस्त प्रदर्शन

Photo Credit - PSL
Photo Credit - PSL
SENIOR ANALYST
Modified 04 Mar 2021
न्यूज़

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में बुधवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में कराची किंग्स ने पेशावर जाल्मी को 6 विकेटों से मात दी तो वहीं दूसरे मैच में क्वेटा ग्लैटिएडर्स ने मुल्तान सुल्तांस को 22 रनों से हराया। क्वेटा की 5 मैचों में ये पहली जीत है।

पहले मुकाबले में कराची किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 188 रनों का विशाल स्कोर बनाया। हालांकि एक समय 34 रन तक ही टीम ने अपने 3 अहम विकेट गंवा दिए थे लेकिन निचले क्रम में रवि बोपारा और शेरफेन रदरफोर्ड ने बेहतरीन पारियां खेल अपनी टीम को चुनौतीपूर्ण स्कोर तक पहुंचा दिया। बोपारा ने 40 गेंद पर नाबाद 58, रदरफोर्ड ने 32 गेंद पर 46 और अमाद बट्ट 7 गेंद पर 27 रन बनाकर नाबाद रहे।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर का बड़ा बयान, कहा भारत के खिलाफ आखिरी दो टेस्ट मैचों में खेलना गलत फैसला था

बाबर आजम और मोहम्मद नबी ने खेली शानदार पारी

कराची किंग्स ने इस लक्ष्य को बाबर आजम और मोहम्मद नबी की ताबड़तोड़ पारियों की बदौलत आसानी से 19.3 ओवर में 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया। बाबर ने 47 गेंद पर नाबाद 77 और नबी ने 35 गेंद पर 67 रनों की जबरदस्त पारी खेली।

दूसरे मुकाबले की अगर बात करें तो क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने पहले खेलते हुए 7 विकेट पर 176 रन बनाए। सलामी बल्लेबाज उस्मान खान ने 50 गेंद पर ताबड़तोड़ 81 रन बनाए। जवाब में मुल्तान सुल्तांस की टीम 19.4 ओवर में सिर्फ 154 रन पर सिमट गई। कप्तान मोहम्मद रिजवान ने एक बार फिर 50 गेंद पर 66 रनों की बेहतरीन पारी खेली, हालांकि उन्हें बाकी बल्लेबाजों का साथ नहीं मिला। कैस अहमद ने क्वेटा के लिए 21 रन देकर 3 विकेट चटकाए।

ये भी पढ़ें: "स्टीव स्मिथ पर ये दबाव नहीं डाला जाएगा कि वो एशेज के लिए टी20 वर्ल्ड कप में ना खेलें"

Published 04 Mar 2021, 11:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now