Create

पंजाब किंग्स के दिग्गज कैरेबियाई बल्लेबाज ने की शादी, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Nitesh
Photo Credit - Twitter
Photo Credit - Twitter

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के दिग्गज बल्लेबाज निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) शादी के बंधन में बंध गए हैं। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें सामने आईं। निकोलस पूरन ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर अपने शादी की जानकारी दी। निकोलस पूरन ने अपनी मंगेतर अलीसा मिगुअल से शादी की। इससे पहले नवंबर 2020 में आईपीएल के समाप्त होने के बाद दोनों ने सगाई की थी।

आईपीएल के पिछले सीजन में निकोलस पूरन का प्रदर्शन अच्छा रहा था लेकिन इस सीजन वो उतनी अच्छी परफॉर्मेंस नहीं कर पाए थे। वहीं साउथ अफ्रीका के वेस्टइंडीज टूर पर आने से पहले अब उन्होंने शादी कर ली है।

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड को एशेज की चिंता करने की बजाय न्यूजीलैंड सीरीज जीतने पर ध्यान देना चाहिए"

निकोलस पूरन ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर कर दी शादी की जानकारी

निकोलस पूरन ने अपने ट्टिटर और इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीर शेयर की और कहा "इस जीवन में भगवान ने मुझे काफी कुछ दिया है। लेकिन तुम्हारे आने से बड़ी कोई और चीज नहीं हो सकती है। मिस्टर एंड मिसेज पूरन का स्वागत है।"

नवंबर 2020 में निकोलस पूरन ने घुटनों के बल बैठकर मिगुअल को प्रपोज किया था और रिंग पहनाया था। इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए ही उन्होंने अपने इंगेजमेंट की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था "भगवान ने हमें काफी आर्शीवाद दिया है। मुझे ये बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि मैंने और मिगुअल ने सगाई कर ली है।"

आपको बता दें कि निकोलस पूरन वेस्टइंडीज के बहुत जबरदस्त बल्लेबाज हैं। वो अपनी ताबड़तोड़ पारियों के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा मैदान में वो जबरदस्त फील्डिंग भी करते हैं। आईपीएल में वो पंजाब किंग्स की टीम का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें: ट्रेंट बोल्ट बड़ी वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं लेंगे हिस्सा

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment