Create

ट्रेंट बोल्ट बड़ी वजह से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में नहीं लेंगे हिस्सा

ट्रेंट बोल्ट
ट्रेंट बोल्ट
reaction-emoji
Nitesh

न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) इंग्लैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे। अपने आपको फ्रेश रखने के लिए ट्रेंट बोल्ट इस सीरीज में हिस्सा नहीं लेंगे ताकि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए वो एकदम फिट रहें। बोल्ट इसी हफ्ते इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने सोमवार को इसका ऐलान किया। उन्होंने बताया कि बोल्ट ने न्यूजीलैंड में रूटीन ट्रेनिंग की। टीम नहीं चाहती है कि वो इतनी जल्दी कोई मुकाबला खेलें और इसी वजह से वो केवल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ही हिस्सा लेंगे।

ये भी पढ़ें: वसीम अकरम ने मोहम्मद आमिर के टेस्ट क्रिकेट से संन्यास को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

ट्रेंट बोल्ट को लेकर न्यूजीलैंड के कोच का बयान

उन्होंने कहा "मुझे नहीं लगता है कि आप ट्रेंट बोल्ट को इन दो टेस्ट मैचों के दौरान खेलते हुए देखेंगे। वो शुक्रवार को इंग्लैंड पहुंचेंगे और हम चाहते हैं कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए पूरी तरह तैयार रहें। घर पर उन्होंने एक हफ्ते तक बॉलिंग प्रैक्टिस की है। हमारा यही मानना है कि ट्रेंट बोल्ट एजबस्टन टेस्ट मुकाबले के लिए भी उपलब्ध नहीं रहेंगे और केवल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए ही उपलब्ध रहेंगे।"

आपको बता दें कि ट्रेंट बोल्ट आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा थे। टूर्नामेंट के स्थगित होने के बाद वो वापस घर चले गए थे। कीवी टीम के कई प्लेयर इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए यूके आ गए थे लेकिन बोल्ट ने फैमिली के साथ ही रुकने का फैसला किया था। हालांकि अब वो वापसी जरूर कर रहे हैं लेकिन उन्हें इंग्लैंड सीरीज में नहीं खिलाया जाएगा। कीवी टीम चाहती है कि भारत के खिलाफ अहम फाइनल मुकाबले से पहले वो पूरी तरह फिट रहें।

ये भी पढ़ें: IPL में शानदार प्रदर्शन के दम पर इंडियन टीम में जगह बनाना चाहता है केकेआर का दिग्गज खिलाड़ी


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...