Create
Notifications

पंजाब किंग्स के टॉप-4 के सारे बल्लेबाज मैच विनर हैं, पूर्व क्रिकेटर का बयान

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस टीम के बल्लेबाजी लाइन अप में जो टॉप 4 के बल्लेबाज हैं वो सभी अपने आप में मैच विनर हैं। ये प्लेयर अकेले दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते हैं।

पंजाब किंग्स के अगर टॉप 4 बल्लेबाजों की बात करें तो मयंक अग्रवाल, के एल राहुल, क्रिस गेल और निकोलस पूरन खेल सकते हैं। वहीं गेल की जगह डेविड मलान का भी ऑप्शन उनके पास है जो टी20 के नंबर एक बल्लेबाज हैं।

ये भी पढ़ें: क्विंटन डी कॉक पर लगा बेईमानी का आरोप, फखर जमान के दोहरा शतक नहीं बना पाने पर रोहित शर्मा का जिक्र

अपने यू-ट्यूब चैनल पर आकाश चोपड़ा ने पंजाब किंग्स के टॉप-4 बल्लेबाजों को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पंजाब किंग्स का सबसे मजबूत पक्ष उनके टॉप 4 बल्लेबाज हैं। उनके टॉप 4 उतने ही अच्छे हैं जितना किसी और टीम के हैं। क्रिस गेल और के एल राहुल ओपनिंग में, मयंक अग्रवाल तीसरे नंyर पर और फिर चौथे नंबर पर निकोलस पूरन हैं। ये सभी चारों प्लेयर मैच विनर हैं।

आकाश चोपड़ा ने पंजाब किंग्स के इन चारों बल्लेबाजों की खूबियां गिनाई

आकाश चोपड़ा के मुताबिक के एल राहुल और मयंक अग्रवाल लंबी पारियां खेल सकते हैं। दूसरी तरफ क्रिस गेल और निकोलस पूरन के अंदर इतनी क्षमता है कि कुछ गेंदों के अंदर ही मैच का पासा पलट दें। उन्होंने आगे कहा,

अगर राहुल खेलते हैं तो वो शतक लगाते हैं और अगर मयंक अग्रवाल खेलते हैं तो वो भी शतक जड़ते हैं। अगर क्रिस गेल अच्छा खेलते हैं तो मैच आपकी पकड़ से दूर लेकर जाएंगे। निकोलस पूरन मेरे हिसाब से इंटरनेशनल क्रिकेट के एक जबरदस्त प्लेयर हैं। वो क्लीन हिटर हैं और काफी प्रतिभा उनके अंदर है।

ये भी पढ़ें: फखर जमान ने दोहरा शतक नहीं बना पाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...