Create
Notifications

क्विंटन डी कॉक क्वांरटीन से बाहर आएंगे और आरसीबी के खिलाफ पहले मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे - रिपोर्ट

क्विंटन डी कॉक
क्विंटन डी कॉक
Nitesh
ANALYST
Modified 09 Apr 2021
न्यूज़

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के दिग्गज सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) क्वांरटीन से बाहर आकर पहले मुकाबले के लिए उपलब्ध रहेंगे। क्रिकबज्ज की खबर के मुताबिक डी कॉक आरसीबी (RCB) के खिलाफ पहले मुकाबले के सेलेक्शन के लिए उपलब्ध रहेंगे।

माना जा रहा है कि क्विंटन डी कॉक का साउथ अफ्रीका से बबल टू बबल ट्रांसफर हुआ था। डी कॉक हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलकर लौटे हैं। वो साउथ अफ्रीका से स्पेशल चार्टेड प्लेन के जरिए इंडिया आए हैं। इसकी वजह से उन्हें सात दिनों के क्वांरटीन में रहने की जरुरत नहीं होगी।

ये भी पढ़ें: "सूर्यकुमार यादव और रोहित शर्मा मिलकर विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल से ज्यादा रन बनाएंगे"

क्विंटन डी कॉक और रोहित शर्मा कर सकते हैं ओपनिंग

खबरों के मुताबिक मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और क्विंटन डी कॉक आरसीबी के खिलाफ पहले मुकाबले में ओपनिंग कर सकते हैं।

इससे पहले मीडिया रिपोर्ट्स में खबरें आई थीं कि साउथ अफ्रीका के सभी खिलाड़ी कगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्ट्जे, लुंगी एन्गिडी, डेविड मिलर और क्विंटन डी कॉक अपनी - अपनी टीमों की तरफ से पहला मुकाबला नहीं खेल पाएंगे। ये माना जा रहा था कि सात दिनों के क्वांरटीन की वजह ये प्लेयर्स पहला मुकाबला मिस करेंगे।

हालांकि क्विंटन डी कॉक के पहले मुकाबले में खेलने की पुष्टि अभी तक नहीं हुई है। डी कॉक की अनुपस्थिति में क्रिस लिन के आरसीबी के खिलाफ पहले मुकाबले में खेलने की उम्मीद थी। हालांकि अब ये देखना होगा कि पहले मैच के लिए मुंबई इंडियंस की प्लेइंग इलेवन क्या रहती है।

डी कॉक ने पिछले आईपीएल सीजन में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। ऐसे में मुंबई इंडियंस चाहेगी कि वो कोई भी मुकाबला मिस ना करें और हर मैच में खेलते हुए शानदार प्रदर्शन करें।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में आरसीबी की तरफ से शतक जड़ सकते हैं

Published 09 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now