Create
Notifications

कुलदीप यादव को भारतीय टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने पर राहुल द्रविड़ का बयान

कुलदीप यादव
कुलदीप यादव
Nitesh

चाइनामैन स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव (Kuldeep Yadav) को भारतीय टेस्ट टीम (India Cricket Team) में शामिल नहीं किए जाने को लेकर पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। राहुल द्रविड़ के मुताबिक मेरिट के आधार पर कुलदीप यादव का सेलेक्शन हो सकता था।

कुलदीप यादव को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं मिली। इसको लेकर कई दिग्गजों ने सवाल उठाए। वहीं राहुल द्रविड़ ने भी कुलदीप यादव को लेकर प्रतिक्रिया दी है।

ये भी पढ़ें: "मेरे हिसाब से इस वक्त पीएसएल के मैचों का आयोजन कराना सही नहीं होगा"

कुलदीप यादव को टेस्ट टीम में जगह नहीं मिलने पर राहुल द्रविड़ का बयान

ईएसपीएन क्रिकइंफो में छपी रिपोर्ट के मुताबिक राहुल द्रविड़ ने कहा, "टीम में संतुलन दिखाई दे रहा है। ये 20 सदस्यीय टीम है। सिर्फ एक खिलाड़ी कुलदीप यादव को मेरिट के आधार पर चुना जा सकता था लेकिन वो थोड़ा पीछे रह गए। साथ ही जिस तरह का प्रदर्शन पिछले कुछ समय में अक्षर पटेल, रविंद्र जडेजा और वॉशिंगटन सुंदर कर रहे हैं, टीम इंडिया इसी तरह का संतुलन चाहती है।"

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया दौरे से ही कुलदीप यादव साइडलाइन रहे हैं। उन्हें इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच में खेलने का मौका मिला था जिसमें वो ज्यादा प्रभाव नहीं छोड़ पाए थे। सबको यही लग रहा था कि इंग्लैंड दौरे के लिए उन्हें टीम में जगह नहीं मिलेगी और ऐसा ही हुआ।

इससे पहले पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी कुलदीप यादव को बाहर किए जाने पर सवाल उठाया था। उन्होंने कहा था "व्यक्तिगत तौर पर मैं कहूं तो कुलदीप यादव को बाहर करना एक कड़ा फैसला है। उन्होंने ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली है इसलिए उनके बारे में कोई राय बनाकर टीम से बाहर करना सही नहीं है।"

ये भी पढ़ें: कामरान अकमल ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम में दो खिलाड़ियों को लाने की सलाह दी


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...