Create
Notifications

बेन स्टोक्स की जगह दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज को राजस्थान रॉयल्स टीम में शामिल किया जा सकता है

रेसी वैन डर डुसेन
रेसी वैन डर डुसेन
SENIOR ANALYST

साउथ अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के दिग्गज बल्लेबाज रेसी वेन डर डुसेन (Rassie van der Dussen) को आईपीएल (IPL) में खेलने का मौका मिल सकता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की जगह उन्हें राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) में शामिल किया जा सकता है। अगर वो फिटनेस टेस्ट पास कर लेते हैं तो फिर उन्हें टीम में शामिल कर लिया जाएगा।

पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान बेन स्टोक्स चोटिल हो गए थे। क्रिस गेल का कैच लेते वक्त उनकी अंगुलियों में चोट लग गई थी। इंजरी गहरी होने की वजह से स्टोक्स पूरे आईपीएल से बाहर हो गए और रिहैबिलिटेशन के लिए इंग्लैंड लौट गए। ऐसे में उनकी जगह रेसी वैन डर डुसेन को शामिल किया जा सकता है।

स्टोक्स के अलावा जोफ्रा आर्चर भी पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। वहीं लियाम लिविंगस्टोन भी वापस इंग्लैंड लौट गए हैं, ऐसे में राजस्थान रॉयल्स को विदेशी खिलाड़ी की जरुरत है।

ये भी पढ़ें: रवि बिश्नोई ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ जबरदस्त गेंदबाजी के बाद दिया बड़ा बयान, के एल राहुल का जिक्र

रेसी वैन डर डुसेन का हालिया प्रदर्शन अच्छा रहा है

रेसी वैन डर डुसेन की बात करें तो वो साउथ अफ्रीका टीम के अहम सदस्य हैं। उन्होंने टीम के लिए जबरदस्त प्रदर्शन किया है और उनके आने से निश्चित तौर पर टीम को काफी फायदा होगा। हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में डुसेन ने शानदार प्रदर्शन किया था।

राजस्थान रॉयल्स की अगर बात करें तो इस आईपीएल सीजन उनका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। टीम को अभी तक सिर्फ एक ही मुकाबले में जीत मिली है और वो प्वॉइंट्स टेबल में सबसे आखिरी पायदान पर हैं। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स चाहेगी कि वो आने वाले मुकाबलों में बेहतर प्रदर्शन करें। मिडिल ऑर्डर टीम की बड़ी समस्या रही है और रेसी वैन डर डुसेन एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: जिम्बाब्वे के खिलाफ हार के बाद बाबर आजम ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now