राशिद खान ने की स्टीव स्मिथ की नकल, राजस्थान रॉयल्स ने दिया करारा जवाब

स्टीव स्मिथ और राशिद खान
स्टीव स्मिथ और राशिद खान

कोरोनावायरस के कारण इस समय सभी क्रिकेट सीरीज या तो रद्द हो गई हैं या स्थगित कर दी गई हैं। ऐसे में खिलाड़ी अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ने में बिता रहे हैें। इसी कड़ी में सनराइजर्स हैदराबाद ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें राशिद खान ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीव स्मिथ की तरह बॉल छोड़ते हुए नजर आ रहे हैं।

दरअसल, सनराइजर्स हैदराबाद ने राशिद खान का एक वीडियो शेयर किया और कहा कि राशिद खान को इ्ंडोर क्रिकेट के लिए कौन ज्वॉइन करना चाहता है। इससे उनका मकसद लोगों को घर के अंदर रहने के लिए कहना और जागरुकता फैलाना था। इस वीडियो में राशिद खान एक बॉल को मिस करते हुए नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह ने बताया, क्यों उन्हें रोहित शर्मा को देखकर आई थी इंजमाम-उल-हक की याद

इस वीडियो को लेकर राजस्थान रॉयल्स की तरफ से एक तंज कसने वाला रिप्लाई आया। इस रिप्लाई को सनराइजर्स हैदराबाद पर प्रहार माना जा रहा है। राजस्थान रॉयल्स ने इस वीडियो के रिप्लाई में स्टीव स्मिथ की एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में स्मिथ उसी तरीके से गेंद को छोड़ते हुए नजर आ रहे थे जैसे कि राशिद खान ने छोड़ी थी। इस वीडियो के साथ राजस्थान रॉयल्स ने व्यंगात्मक लहजे में कहा है कि केवल वही अपने कप्तान को याद नहीं कर रहे थे।

बता दें, कोरोनावायरस की माहामारी के कारण 29 मार्च से शुरु होने वाले आईपीएल को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया था। लेकिन 21 दिन के लॉकडाउन के कारण आईपीएल जल्द शुरु होता हुआ नहीं दिख रहा है। बीसीसीआई की तरफ से अभी इस टूर्नामेंट को और भी आगे बढ़ाने की उम्मीद की जा रही है और आईपीएल कब शुरु होगा इसपर अभी भी एक प्रश्नचिन्ह लगा हुआ है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now