रमीज राजा ने भ्रष्ट खिलाड़ियों के फिर से खेलने पर जताई नाराजगी, कहा- इन्हें खोलनी चाहिए किराने की दुकान

रमीज राजा
रमीज राजा

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान रमीज राजा ने उन खिलाड़ियों के बारे में राय दी है जो भ्रष्टाचार के आरोपों में लिप्त रहे हैं। उनका कहना है कि ऐसे खिलाड़ियों को किराने के दुकान खोल लेनी चाहिए। रमीज राजा ने टीम में खेल रहे दागी खिलाड़ियों पर अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर की है।

रमीज राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर ऐसे खिलाड़ियों को फिर से टीम में शामिल कर लेने के लिए निशाना साधा, जिन्होंने जेल में समय बिताया है और जो स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने की वजह से लंबे समय तक खेल में शामिल होने से प्रतिबंधित रहे हैं। उन्होंने कहा, "आप मुझसे पूछें तो मैं कहूंगा कि इन दागी क्रिकेटरों को अपनी किराने की दुकानें खोलनी चाहिए।

ये भी पढ़ें : संजू सैमसन ने बताया कि उन्हें किस गेंदबाज का सामना करने में सबसे ज्यादा परेशानी होती है

पूर्व सलामी बल्लेबाज रमीज राजा ने दागी खिलाड़ियों को खेल में वापस लाने की आलोचना करते हुए कहा कि इससे पाकिस्तान क्रिकेट को काफी नुकसान पहुंचा है। उन्होंने आमिर का जिक्र करते हुए कहा, 'मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि बड़े नामों को छूट देने से पाकिस्तान क्रिकेट को भी नुकसान पहुंचा है।'

वहीं, उन्होंने पाकिस्तानी के युवा बल्लेबाज बाबर आजम की तारीफ करते हुए कहा कि अगर सही माहौल मिला तो, वो भारतीय कप्तान विराट कोहली से अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। उन्होंने कहा, 'इसमें कोई शक नहीं बाबर आजम में क्षमता है, वो वर्ल्ड क्लास प्लेयर है।' राजा ने कहा, 'जब लोग बाबर की तुलना विराट कोहली और स्टीव स्मिथ जैसे खिलाड़ियों से करते हैं और इस बारे में मुझसे पूछते हैं तो मैं कहता हूं कि वो कोहली से भी बेहतर कर सकते हैं, लेकिन उन्हें एक खिलाड़ी और कप्तान के रूप में खुद को अभिव्यक्त करने के लिए अनुकूल माहौल और फ्रीडम की जरूरत है।'

इसके साथ ही उन्होंने कहा “मुझे मोहम्मद हफीज या शोएब मलिक जैसे वरिष्ठ खिलाड़ियों के विरुद्ध व्यक्तिगत कोई विचार नहीं हैं लेकिन अब चयनकर्ताओं को उन्हें बदलकर युवा खिलाड़ियों को मौका देने के बारे में सोचने की जरूरत है। ”

Quick Links

App download animated image Get the free App now