Create
Notifications

"पाकिस्तान को इंग्लैंड की दूसरे दर्जे की टीम से हार का सामना करना पड़ा जो शर्मनाक है"

शादाब खान आउट होकर जाते हुए
शादाब खान आउट होकर जाते हुए
SENIOR ANALYST

पाकिस्तान (Pakistan) को इंग्लैंड के खिलाफ लगातार दूसरे वनडे में मिली हार के बाद काफी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। इस खराब परफॉर्मेंस के लिए पाकिस्तान टीम की काफी आलोचना हो रही है। इसी कड़ी में पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा (Ramiz Raja) ने भी टीम के परफॉर्मेंस पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान को इंग्लैंड की दूसरे दर्जे की टीम से हार का सामना करना पड़ा जो वाकई में शर्मनाक है।

पाकिस्तान की टीम पहले वनडे में जहां 141 रनों पर सिमट गई थी तो दूसरे मुकाबले में भी टीम 200 रन नहीं बना पाई। टीम के दिग्गज बल्लेबाज फ्लॉप रहे। बारिश की वजह से मैच 47 ओवरों का कर दिया गया। पहले खेलते हुए इंग्लैंड ने 45.2 ओवर में 247 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान की टीम 41 ओवर में 195 रन बनाकर सिमट गई और इस तरह से 52 रनों से उन्हें शिकस्त झेलनी पड़ी।

ये भी पढ़ें: रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड में प्रमुख टीम के लिए खेलेंगे मैच, टेस्ट सीरीज से पहले लिया फैसला

रमीज राजा ने पाकिस्तान के परफॉर्मेंस पर उठाए सवाल

मैच के बाद रमीज राजा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर पाकिस्तान के खराब परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पाकिस्तान को इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में जो हार मिली है अगर इसे भूंकप के रिक्टर स्केल पर मापें तो 15 स्केल का झटका लगेगा। ये पाकिस्तान के लिए बड़ा झटका है और इसे डिफेंड नहीं किया जा सकता है। कई लोगों का कहना था कि टीम को थोड़ा वक्त दें लेकिन अब क्या कहेंगे। इंग्लैंड की दो नंबर टीम से आप हार गए। बेन स्टोक्स के अलावा इस इंग्लैंड टीम में और कोई भी खिलाड़ी ऐसा नहीं है जो भविष्य में इंग्लैंड टीम में जगह बना पाएगा। इसके बावजूद आप मैच हार गए। पाकिस्तान की टीम 3-0 से सीरीज हारने की कगार पर आ गई है और वर्ल्ड कप के साल को देखते हुए ये अच्छी बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने सूर्यकुमार यादव की ऑल टाइम IPL इलेवन में शामिल नहीं किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now