डेविड वॉर्नर ने सूर्यकुमार यादव की ऑल टाइम IPL इलेवन में शामिल नहीं किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

सूर्यकुमार यादव और डेविड वॉर्नर
सूर्यकुमार यादव और डेविड वॉर्नर

आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने खुद को सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन में शामिल नहीं किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। डेविड वॉर्नर ने मजाकिया अंदाज में कहा है कि उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि सूर्यकुमार यादव ने उन्हें अपनी प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया है।

क्रिकबज्ज के साथ खास बातचीत में सूर्यकुमार यादव ने अपनी ऑल टाइम इलेवन का चयन किया। उनके सामने शर्त ये थी कि उन्हें खुद को इस टीम में शामिल करना होगा और मुंबई इंडियंस के केवल 4 ही खिलाड़ी चुने जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड ने लगातार दूसरे वनडे में भी पाकिस्तान को हराया, गेंदबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन

टॉप क्रम के लिए सूर्यकुमार ने राजस्थान रॉयल्स के जोस बटलर और मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को चुना। बटलर के चयन से विकेटकीपर का स्थान भी इस इलेवन में भर गया। इसके बाद उन्होंने नम्बर तीन पर आरसीबी के कप्तान विराट कोहली और नम्बर चार के लिए खुद का चयन किया। पांचवें स्थान पर एक और आरसीबी के खिलाड़ी एबी डीविलियर्स का नाम शामिल किया गया। सूर्यकुमार यादव ने अपनी इस टीम में लसिथ मलिंगा जैसे खिलाड़ी को भी जगह नहीं दी।

सूर्यकुमार यादव की ऑल टाइम आईपीएल इलेवन

जोस बटलर (विकेटकीपर), रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, एबी डीविलियर्स, हार्दिक पांड्या, आंद्रे रसेल, रविन्द्र जडेजा, राशिद खान, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी।

सूर्यकुमार यादव की प्लेइंग इलेवन पर डेविड वॉर्नर की प्रतिक्रिया

डेविड वॉर्नर ने इस टीम में खुद को शामिल नहीं किए जाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मैं विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं कि उन्होंने मुझे अपनी इस टीम में शामिल नहीं किया है। डेविड वॉर्नर ने ट्वीट के जरिए ये प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें: "दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में मेरी जगह ले ली थी और अब यहां भी"

Quick Links

App download animated image Get the free App now