Create
Notifications

NZ vs PAK  - 6 खिलाड़ियों के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से पाकिस्तान की तैयारियों पर पड़ेगा असर - रमीज राजा

पाकिस्तान क्रिकेट टीम
पाकिस्तान क्रिकेट टीम
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 6 खिलाड़ियों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इसको लेकर पूर्व कप्तान रमीज राजा ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। रमीज राजा के मुताबिक इससे आगामी सीरीज के लिए पाकिस्तान की तैयारियों पर काफी असर पड़ेगा।

अपने ट्विटर हैंडल पर रमीज राजा ने सभी खिलाड़ियों के जल्द ठीक होने की कामना की। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तान में कोरोना जांच को लेकर भी सवाल उठाए। उन्होंने लिखा "

पाकिस्तान टीम के कोरोना पॉजिटिव पाए गए 6 सदस्यों के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं। लेकिन यहां पर एक बड़ा सवाल भी उठता है कि पाकिस्तान में की गई टेस्टिंग फेल कैसे हो गई। जबकि यहां पर सभी खिलाड़ियों को बराबर कोरोना टेस्ट किया गया था। निश्चित तौर पर इससे टीम की तैयारियों पर फर्क पड़ेगा।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम के 3 खिलाड़ियों के निक नेम और उसके पीछे की दिलचस्प कहानी

आपको बता दें कि पाकिस्तान टीम के 6 सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इस बात की पुष्टि की। खबरों के मुताबिक पाकिस्तान टीम के कुछ सदस्यों ने कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया है जो इस वक्त क्राइस्टचर्च में आइसोलेशन में हैं।

पाकिस्तान टीम के ट्रेनिंग पर लगी रोक

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने एक रिलीज जारी कर कहा था कि इन 6 में से दो सदस्य पहले भी कोरोना का शिकार हो चुके हैं, जबकि 4 सदस्यों को पहली बार ये संक्रमण हुआ है। अब इन सभी 6 सदस्यों को क्वांरटीन से अलग आइसोलेशन में डाला जाएगा। वहीं इसी वजह से आगे की जांच पूरी होने तक पाकिस्तान टीम के ट्रेनिंग पर भी रोक लगा दी गई है।

लाहौर से जब पाकिस्तान की टीम न्यूजीलैंड के लिए रवाना हुई थी तब सभी सदस्यों का कोरोना टेस्ट किया गया था और उसमें सबकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। लॉकडाउन के बाद पाकिस्तान का ये दूसरा अंतर्राष्ट्रीय दौरा है। इससे पहले पाकिस्तानी टीम इंग्लैंड दौरे पर भी जा चुकी है। जबकि दूसरी तरफ न्यूजीलैंड में कोरोना के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट की वापसी हो रही है।

ये भी पढ़ें: लंका प्रीमियर लीग - पहले मुकाबले में कोलंबो किंग्स ने सुपर ओवर में कैंडी टस्कर्स को हराया


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...