Create

"पाकिस्तान क्रिकेट टीम में दो खिलाड़ी लगभग 40 साल के हैं"

रमीज राजा
रमीज राजा

रमीज राजा ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम को दिशाहीन बताया है। रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीमे बाबर आजम कप्तान हैं लेकिन 2 खिलाड़ी ऐसे भी हैं जो लगभग 40 साल उम्र के हैं। रमीज राजा पाकिस्तान क्रिकेट टीम में युवा खिलाड़ी होने की वकालत करते हुए ये बातें कह रहे थे। रमीज राजा ने कहा कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ियों पर भरोसा करें या अनुभव के साथ जाएं, इस चीज का निर्णय नहीं हो पा रहा है।

एक यूट्यूब शॉ में रमीज राजा ने कहा कि उन्होंने बाबर आजम को टी20 में कप्तान बनाया है तब भी कुछ उम्रदराज खिलाड़ियों को टीम पर निर्भर हैं। कुछ सवालों के जवाब देते समय रमीज राजा ने इस मुद्दे पर भी अपनी राय दी है। उम्रदराज खिलाड़ियों की बात करें तो एक नाम शोएब मलिक का है और दूसरा नाम मोहम्मद हफीज का है लेकिन हफीज ने इंग्लैंड में टी20 सीरीज में बेहतरीन खेल दिखाया है।

यह भी पढ़ें:3 भारतीय दिग्गज जो आईपीएल में सफल नहीं हो पाए

पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने की थी वापसी

इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने टी20 सीरीज में शानदार वापसी करते हुए सीरीज बचाई थी। पहला मैच बारिश से धुलने के बाद दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड ने जीत दर्ज की थी। इसके बाद पाकिस्तान की टीम पर पूरा दबाव था लेकिन उन्होंने इस दबाव को बेहतरीन तरीके से झेलते हुए अंतिम मुकाबला जीतकर सीरीज बराबरी पर खत्म की थी। मोहम्मद हफीज को दोनों टी20 में ताबड़तोड़ अर्धशतकीय पारियों के लिए मैन ऑफ़ द सीरीज चुना गया था।

रमीज राजा
रमीज राजा

रमीज राजा ने इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की टीमों के बारे में बात करते हुए कहा कि इन टीमों में अभी प्रयोग चल रहे हैं लेकिन पाकिस्तान की टीम धैर्य की कमी है। वे जल्दी ही जीतने का कॉम्बिनेशन चाहते हैं। रमीज राजा ने सीनियर खिलाड़ियों की बात पर इमरान खान की कप्तानी का उदाहरण देते हुए कहा कि जब वह कप्तान बने तब कई सीनियर खिलाड़ी टीम में थे लेकिन कड़े फैसले लिए गए। उन्होंने कहा कि इस मामले में निर्दयी होना पड़ेगा। युवा खिलाड़ियों पर ध्यान देते हुए कड़े फैसले लेने पर रमीज राजा ने जोर दिया।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment