Create

"विराट कोहली को पता है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में कैसे सफल हो सकते हैं"

विराट कोहली
विराट कोहली
reaction-emoji
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पता है कि वो वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final) के फाइनल में कैसे सफल हो सकते हैं। उनके मुताबिक कोहली जानते हैं कि उन्हें क्या करना है।

इंडिया न्यूज स्पोर्ट्स से बातचीत में रमीज राजा ने विराट कोहली को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

मैंने उन्हें जितना देखा है, वो क्रॉस लाइन से लेग साइड की दिशा में खेलते हैं और अपनी कलाईयों का प्रयोग करते हैं। अगर वो इसी पोजिशन को बरकरार रखते हुए सीधा खेलें और फिर फ्लिक लगाएं तो उन्हें दिक्कतें नहीं आएंगी। हालांकि उन्हें पता है कि उनको क्या करना है, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है।

ये भी पढ़ें: "अगर दो इंडियन टीम एक साथ रेगुलर तौर पर खेलें तो कोई हैरानी नहीं होनी चाहिए"

रमीज राजा के मुताबिक विराट कोहली को दबाव नहीं लेना चाहिए

रमीज राजा ने बताया कि विराट कोहली वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में कैसे सफल हो सकते हैं। उन्होंने कहा,

कभी-कभी आप ज्यादा सोचने लगते हैं और अपने ऊपर दबाव ले लेते हैं। आपके ऊपर रन ना बना पाने या सेंचुरी नहीं लगाने का दबाव आ जाता है। अगर वो 20-25 ओवर सीधा खेलते हैं और अपनी रिस्ट को मोड़ते नहीं हैं तो फिर वो इस टेस्ट मैच में सफल हो सकते हैं।

रमीज राजा ने ये भी कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिए एक अलग विंडो होना चाहिए। इसके अलावा भारत के फाइनल में पहुंचने से ये मुकाबला ज्यादा दिलचस्प हो गया है।

आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मैच न्यूजीलैंड और भारत के बीच खेला जाएगा। ये फाइनल मुकाबला 18 जून से शुरू होगा। दोनों ही टीमें काफी अच्छी लय में हैं और इसी वजह से एक जबरदस्त और रोमांचक मुकाबला होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: मोंटी पनेसर ने बताया कि सचिन तेंदुलकर को आउट करने का सबसे सही समय कौन सा रहता था


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...