Create
Notifications
Advertisement

रवि शास्त्री ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कराया सुलह - रिपोर्ट

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम
SENIOR ANALYST
Modified 30 Mar 2021
न्यूज़

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उप कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच काफी समय से विवाद की खबरें आती रही हैं। समय-समय पर सोशल मीडिया पर ये चीजें ट्रेंड करती रही हैं। वहीं इसको लेकर एक और बड़ी खबर सामने आई है।

खबरों के मुताबिक इंडिया-इंग्लैंड सीरीज के दौरान कोच रवि शास्त्री ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच सुलह कराया है। टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक रोहित शर्मा और विराट कोहली ने अपने मतभेदों के बारे में बात की। दोनों ही खिलाड़ी इस बात को अच्छी तरह से समझते हैं कि टीम के लिए उनका एकजुट होना कितना जरुरी है। एक सोर्स ने बताया,

दो सीरीज जीतने के अलावा भारतीय ड्रेसिंग रूम का सबसे बड़ा पॉजिटिव ये भी रहा। हाल के हफ्तों में दोनों प्लेयर्स के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है। अब इन दोनों खिलाड़ियों के बीच क्रिकेट, अपनी जिम्मेदारियों और आगामी चुनौतियों को लेकर ज्यादा अच्छा तालमेल है। इन खिलाड़ियों को काफी अच्छी तरह से पता है कि टीम को तभी फायदा होगा जब इनके बीच आपस में एक राय रहेगी। पिछले चार महीने में भारतीय टीम के लिए ये सबसे अच्छी बात रही है।

ये भी पढ़ें: 3 बल्लेबाज जिन्होंने IPL में शतक लगाया लेकिन टी20 अंतर्राष्ट्रीय में ज्यादा प्रभावित नहीं कर सके

सोर्स के मुताबिक अब दोनों खिलाड़ियों के बीच कोई भी मतभेद नहीं है और वे एक पेज पर हैं। उन्होंने कहा,

बाहर जो बातें हो रही थीं उसकी वजह से दोनों प्लेयर्स के बीच ज्यादा मतभेद पैदा हो रहे थे। लंबे समय से इंडियन टीम की ये स्टोरी रही है। सभी प्रोफेशनल प्लेयर्स की तरह विराट और रोहित के बीच भी समय-समय पर मतभेद रहे हैं।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका के बल्लेबाज ने एक ही ओवर में जड़े 6 छक्के, बड़ा कीर्तिमान अपने नाम किया

Published 30 Mar 2021, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now