Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन ने टोक्‍यो ओलंपिक्‍स के लिए भारतीय एथलीट्स को शुभकामनाएं दी

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन
reaction-emoji
Vivek Goel

भारतीय टीम के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टोक्‍यो ओलंपिक्‍स से पहले भारतीय एथलीट्स को शुभकामनाएं दी हैं। रविचंद्रन अश्विन इस समय इंग्‍लैंड में पांच मैचों की टेस्‍ट सीरीज की तैयारियों में जुटे हैं। उन्‍होंने टोक्‍यो ओलंपिक्‍स के लिए भारतीय एथलीट्स की हौसलाअफजाई की है। बीसीसीआई के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट ने रविचंद्रन अश्विन का वीडियो पोस्‍ट किया है। टोक्‍यो ओलंपिक्‍स 23 जुलाई से शुरू होना है।

बीसीसीआई ने अश्विन का वीडियो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'टीम इंडिया के दिग्‍गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने टोक्‍यो ओलंपिक्‍स 2020 के लिए हमारे एथलीट्स का हौसला बढ़ाया।'

अश्विन ने वीडियो में कहा, 'फाइनल काउंटडाउन शुरू हो गया है। विश्‍व के सबसे बड़े खेल इवेंट-टोक्‍यो 2020 के लिए मंच सज चुका है। गो इंडिया, भारत के लिए चीयर करें।'

इससे पहले बीसीसीआई ने भारतीय कप्‍तान विराट कोहली, महिला क्रिकेटर झूलन गोस्‍वामी और पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के वीडियो भी शेयर किए थे, जिन्‍होंने टोक्‍यो ओलंपिक्‍स जाने वाले भारतीय एथलीट्स की हौसलाअफजाई की थी।

पूर्व भारतीय बल्‍लेबाज सुरेश रैना ने भी ट्वीट करके ओलंपिक्‍स में भारतीय दल को चीयर किया। रैना ने ट्वीट किया, 'यह हमारे अंदर बहुत गर्व भरता है कि हमारा देश टोक्‍यो ओलंपिक्‍स में प्रतिनिधित्‍व करेगा। टीम को मेरी शुभकामनाएं। आपको पूरे देश का समर्थन है। जाइए और जीत जाईए।'

टोक्‍यो ओलंपिक्‍स में 42 प्रतिस्‍पर्धी देशों के बीच 33 प्रतियोगिताएं और 339 इवेंट्स आयोजित होंगे। भारत ने 18 खेलों के लिए 126 लोगों का दल टोक्‍यो भेजा है।

अश्विन का काउंटी में कमाल

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने हाल ही में इंग्‍लैंड के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज की बेहतर तैयारी के लिए काउंटी मैच खेला था। अश्विन ने समरसेट के खिलाफ मुकाबले में सरे टीम का प्रतिनिधित्‍व किया था। भारतीय ऑफ स्पिनर ने दूसरी पारी में केवल 27 रन देकर 6 विकेट लिए थे और इंग्‍लैंड को आगामी टेस्‍ट सीरीज से पहले चेतावनी दे डाली थी कि वह इस बार कुछ कमाल कर सकते हैं।

बता दें कि रविचंद्रन अश्विन ने काउंटी चैंपियनशिप के खिलाफ मंगलवार से शुरू हुए काउंटी मैच में शिरकत नहीं की है। कप्‍तान विराट कोहली और अश्विन दोनों ही इस तीन दिवसीय अभ्‍यास मैच में नहीं खेल रहे हैं। रोहित शर्मा इस टीम की कमान संभाल रहे हैं।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...