Create

रविचंद्रन अश्विन ने बताया कि मौजूदा समय में कौन है पाकिस्‍तान का उनका पसंदीदा क्रिकेटर

भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का जानिए कौन है पसंदीदा पाकिस्‍तानी क्रिकेटर
भारतीय ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का जानिए कौन है पसंदीदा पाकिस्‍तानी क्रिकेटर

टीम इंडिया (India Cricket team) के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने अपने यूट्यूब चैनल पर सवाल-जवाब सत्र में मौजूदा समय के पसंदीदा पाकिस्‍तानी (Pakistan Cricket team) क्रिकेटर के नाम का खुलासा किया।

रविचंद्रन अश्विन ने पाकिस्‍तान क्रिकेट के कोर कप्‍तान बाबर आजम, विकेटकीपर बल्‍लेबाज मोहम्‍मद रिजवान और तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की तारीफ की। उन्‍होंने इस पर भी प्रकाश डाला कि पाकिस्‍तान किस तरह की प्रतिभाओं को मौका दे रहा है।

अश्विन ने कहा, 'मैं हमेशा से मोहम्‍मद रिजवान के बारे में बात करते आया हूं और उनके बारे में कहा भी है कि जिस तरह की क्वालिटी वो लेकर आए और अहम पारियां खेली। मेरे ख्‍याल से वह टीम से सबसे बेहतरीन बल्‍लेबाज हैं। बाबर आजम भी खूब तारीफ के काबिल हैं।'

अश्विन ने आगे कहा, 'शाहीन शाह अफरीदी भी असली प्रतिभा हैं। पाकिस्‍तान के पास हमेशा से प्रतिभाशाली क्रिकेटर रहे और उनके पास अब ज्‍यादा हैं।' ध्‍यान दिला दें कि इन तीनों पाकिस्‍तानी क्रिकेटरों ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत को हराने में अहम भूमिका निभाई थी।

भारत और पाकिस्‍तान के बीच 24 अक्‍टूबर को दुबई के मैदान पर टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 का मैच खेला गया था। शाहीन अफरीदी ने भारत के शीर्ष क्रम को ध्‍वस्‍त किया था जबकि बाबर और रिजवान ने अर्धशतक जमाकर भारत को 10 विकेट से शिकस्‍त दी थी।

भारतीय टीम का मजेदार ट्रेनिंग सेशन

भारतीय टीम ने बॉक्सिंग डे के दिन सेंचुरियन में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्‍ट सीरीज की तैयारियां शुरू कर दी हैं। विराट कोहली और टीम को जोहानिसबर्ग में ट्रेनिंग शुरू करने से पहले कड़े पृथकवास से गुजरना पड़ा। बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें खिलाड़ी फुटवॉली खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

बीसीसीआई ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'जोहानिसबर्ग में पहले ट्रेनिंग सेशन के लिए भारतीय टीम कैसे अपनी बैटरी रिचार्ज करती है? ऑन योर मार्कस, गेट सेट एंड फुटवॉली।'

How did #TeamIndia recharge their batteries ahead of their first training session in Jo'Burg? 🤔On your marks, get set & Footvolley! ☺️😎👏👌#SAvIND https://t.co/dIyn8y1wtz

क्रिकेटर्स मैच के दौरान खेल का आनंद उठाते हुए नजर आए। हेड कोच राहुल द्रविड़ ने भी इस मजेदार गतिविधि में भाग लिया। भारतीय टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली भी सत्र के दौरान मजेदार मूड में नजर आए।

Quick Links

Edited by Vivek Goel
Be the first one to comment