Create
Notifications

"विराट कोहली ने WTC फाइनल में तीन मैचों की डिमांड कभी भी नहीं की"

विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन
विराट कोहली और रविचंद्रन अश्विन
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के उस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी है जिसमें उन्होंने कहा था कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) में तीन मुकाबले होने चाहिए। अश्विन के मुताबिक कप्तान विराट कोहली ने कभी भी इसकी डिमांड नहीं की बल्कि उस दौरान एक सवाल के जवाब में ये बात कही थी।

दरअसल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खत्म होने के बाद विराट कोहली ने कहा था कि अगर फाइनल में तीन मैच खेले जाते तो फिर टीमों के पास वापसी का मौका रहता। इसके बाद ट्विटर पर काफी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली थीं।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका को क्विंटन डी कॉक के ओपनिंग जोड़ीदार की तलाश

विराट कोहली के बयान का गलत मतलब निकाला गया - रविचंद्रन अश्विन

रविचंद्रन अश्विन ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर विराट कोहली के उस बयान को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि कोहली ने इसकी डिमांड कभी नहीं की। उन्होंने कहा,

मैं सुना है कि लोग कह रहे हैं कि विराट कोहली ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में तीन मैचों की मांग की है। ये बिल्कुल ही बकवास है। मैच खत्म होने के बाद माइकल एथर्टन ने उनसे पूछा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में वो अलग क्या कर सकते थे। इस सवाल के जवाब में ही विराट कोहली ने कहा था कि अगर 3 मैच खेले जाते तो फिर टीमों के पास वापसी का मौका रहता। लेकिन विराट कोहली ने कभी इस चीज की डिमांड नहीं की।

आपको बता दें कि भारत को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हार का सामना करना पड़ा। न्यूजीलैंड ने भारतीय टीम को 8 विकेटों से हरा दिया और इसके साथ ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का पहला टाइटल जीतने का गौरव भी हासिल किया।

ये भी पढ़ें: समित पटेल का जबरदस्त ऑलराउंडर प्रदर्शन, एलेक्स हेल्स ने खेली शानदार पारी

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now