Create
Notifications

पूर्व दिग्गज ने वनडे और टी20 में रविचंद्रन अश्विन को वापस लाने की बात कही

रविचंद्रन अश्विन और विराट कोहली
रविचंद्रन अश्विन और विराट कोहली
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व खिलाड़ी दिलीप वेंगसरकर ने दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) को वनडे और टी20 टीम में लाने का समर्थन किया है। उनका मानना है कि लिमिटेड ओवर्स की टीम में अश्विन की वापसी होनी चाहिए।

संडे एक्सप्रेस से बातचीत में दिलीप वेंगसरकर ने कहा कि रविचंद्रन अश्विन एक जबरदस्त गेंदबाज हैं और उन्हें वनडे और टी20 टीम में भी मौका मिलना चाहिए। उन्होंने कहा,

अगर मैं चीफ सेलेक्टर होता तो अश्विन को जरुर लिमिटेड ओवर्स की टीम में लाता। वो एक अनुभवी गेंदबाज हैं और उनके पास काफी वैरायटी है। कहा भी जाता है कि स्पिनर्स के अंदर मैच्योरिटी देरी से आती है और कई साल से अश्विन ने शानदान गेंदबाजी की है। टेस्ट मैचों में वो जबरदस्त फॉर्म में रहे हैं। अगर वो टीम में आते हैं तो इससे काफी फायदा होगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2021 से टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियां काफी बेहतर तरीके से हो सकेंगी

कुछ दिनों पहले ही भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने अश्विन की वापसी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि वॉशिंगटन सुंदर के आ जाने से अश्विन की वापसी के दरवाजे बंद हो गए हैं।

उन्होंने कहा कि टीम में एक ही तरह के दो प्लेयर नहीं हो सकते हैं। कप्तान कोहली के मुताबिक अगर वॉशिंगटन सुंदर का फॉर्म बिल्कुल खराब हो जाता है या फिर कोई इंजरी हो जाती है तब कुछ नहीं कहा जा सकता है। वैसे अश्विन की जगह टीम में नहीं बनती है।

हालांकि दिलीप वेंगसरकर कप्तान कोहली की इस राय से इत्तेफाक नहीं रखते हैं। उनका मानना है कि अश्विन के साथ वॉशिंगटन की कोई तुलना ही नहीं की जा सकती है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021 में अहम नियम नहीं होगा लागू, बीसीसीआई का अहम फैसला


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...