Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

एम एस धोनी और ऋद्धिमान साहा से ऋषभ पंत की तुलना को लेकर दिग्गज ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Photo Credit - BCCI
Photo Credit - BCCI
SENIOR ANALYST
Modified 15 Feb 2021
न्यूज़
Advertisement

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अश्विन के मुताबिक ऋषभ पंत की तुलना किसी दूसरे खिलाड़ी से करनी बंद कर देनी चाहिए और उन्हें उनके टैलेंट के हिसाब से खेलने देना चाहिए।

रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि चाहे वो भारत का कोई महान प्लेयर हो या फिर कोई और पंत को इन सब चीजों से ब्रेक चाहिए और उनकी तुलना नहीं होनी चाहिए। अश्विन ने कहा,

काफी समय से ऋषभ पंत की तुलना महान एम एस धोनी से की जा रही थी। अब उनके विकेटकीपिंग की तुलना ऋद्धिमान साहा से हो रही है। कभी-कभी किसी खिलाड़ी को अकेला छोड़ देना सही होता है और उसका कॉन्फिडेंस बढ़ाना चाहिए।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज विदेशी खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल में मौका जरुर मिलना चाहिए

दरअसल ऋषभ पंत के कीपिंग की तुलना अक्सर एम एस धोनी और ऋद्धिमान साहा से की जाती रही है। कई लोगों का ये मानना है कि पंत की कीपिंग उतनी अच्छी नहीं है। अश्विन ने इसको लेकर कहा,

किसी भी खेल में कॉन्फिडेंस के काफी मायने होते हैं। वो काफी बेहतरीन बैटिंग कर रहे हैं और अपनी कीपिंग पर भी कड़ी मेहनत कर रहे हैं। जब किसी खिलाड़ी की तुलना किसी ऐसे प्लेयर से होती है जिसने सालों तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है तो फिर दिक्कतें आ जाती हैं। जब वो लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट खेलते हैं और मैं घर पर बैठकर मैच देखता हूं तो फिर मुझे कभी-कभी पंत के लिए काफी फील होता है।

ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ चेन्नई टेस्ट मैच में की जबरदस्त विकेटकीपिंग

चेन्नई टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने टर्निंग ट्रैक पर काफी जबरदस्त विकेटकीपिंग की। इंग्लैंड के जैक लीच और ओली पोप के कैच ऋषभ पन्त ने हवा में उछलते हुए पकड़े और सभी को हैरान कर दिया।

ये भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी के लिए महाराष्ट्र टीम का ऐलान, ऋतुराज गायकवाड़ को बनाया गया कप्तान

Published 15 Feb 2021, 09:46 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now