Create
Notifications

"WTC Final हारने के बाद मैं सुन्न हो गया था कि आखिर हमारे साथ ये हुआ क्या"

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) में मिली हार को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि इस हार को पचा पाना काफी मुश्किल है। अश्विन के मुताबिक आखिरी दिन मुकाबला हारने के बाद वो एकदम स्तब्ध रह गए थे कि आखिर हुआ क्या ?

भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड से 8 विकेटों से हार का सामना करना पड़ा। खराब बैटिंग और फील्डिंग की वजह से भारतीय टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप जीतने का सुनहरा मौका गंवा दिया।

ये भी पढ़ें: सैम करन ने खतरनाक गेंदबाजी के दम पर वनडे में बड़ी उपलब्धि हासिल की, इयोन मोर्गन और जो रूट ने बल्लेबाजी में किया कमाल

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल हारने के बाद रविचंद्रन अश्विन का बयान

अपने यू-ट्यूब चैनल पर रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल हारना उन खिलाड़ियों के लिए ज्यादा निराशाजनक रहा जो केवल टेस्ट फॉर्मेट ही खेलते हैं। उन्होंने कहा,

अगर हम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल जीतते तो ये काफी बड़ा लम्हा होता। खासकर उन खिलाड़ियों के लिए जो केवल टेस्ट फॉर्मेट ही खेलते हैं और वो जो पिछले साल वर्ल्ड कप में हिस्सा नहीं ले पाए थे। कुछ चीजें हमारे पक्ष में नहीं गई। मुझे लगा कि छठे दिन का कोई मतलब नहीं होगा लेकिन ये काफी उपयोगी रहा और हमें रिजल्ट मिला।

रविचंद्रन अश्विन के मुताबिक इस मुकाबले को हारना काफी निराशाजनक रहा। उन्होंने आगे कहा,

मैच खत्म होने के बाद मैं सुन्न हो गया था और यही सोच रहा था कि आखिर हुआ क्या। यहां तक कि आखिरी दिन तक मुझे लगा था कि हम मैच में हैं। केन विलियमसन के खिलाफ पगबाधा की जब अपील हुई तो उस फैसले को पलट दिया गया। बॉल ट्रैकर में दिखा कि गेंद स्टंप को मिस कर रही थी। हमने इसकी उम्मीद नहीं की थी क्योंकि मैच खत्म हो चुका था। निश्चित तौर पर फैंस निराश थे। लॉकडाउन समेत सारी चीजों के बाद सभी इंडियन फैंस अच्छी चीज का इंतजार कर रहे थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। उम्मीद है कि हम दूसरे आईसीसी टूर्नामेंट में जीत हासिल करें।

ये भी पढ़ें: किरोन पोलार्ड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली धुआंधार पारी, ड्वेन ब्रावो की घातक गेंदबाजी ने जिताया मैच

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now