रविंद्र जडेजा कर सकते हैं सिडनी टेस्ट मैच की दूसरी पारी में बैटिंग

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा

सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया (Australia vs India) के बीच खेला जा रहा तीसरा टेस्ट मैच रोमांचक मोड़ पर पहुंच गया है। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने खेल के आखिरी दिन चायकाल तक 5 विकेट के नुकसान पर 280 रन बना लिए हैं। भारत को जीत के लिए 127 रनों की जरुरत है, जबकि ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेटों की दरकार है।

भारत की तरफ से सभी प्रमुख बल्लेबाज पवेलियन लौट चुके हैं। हनुमा विहारी जरुर क्रीज पर हैं लेकिन उनकी मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है और वो रनिंग नहीं कर पा रहे हैं। ऐसे में सारी जिम्मेदारी अब पूरी तरह से रविचंद्रन अश्विन के ऊपर हैं। अगर एक और विकेट गिरा तो भारत के लिए मुश्किलें काफी बढ़ जाएंगी लेकिन अगर रविंद्र जडेजा बैटिंग के लिए आए तो ये भारतीय टीम के लिए काफी अच्छी बात होगी।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के दिग्गज खिलाड़ी की क्रुणाल पांड्या से हुई लड़ाई, प्रमुख टूर्नामेंट से नाम लिया वापस

रविंद्र जडेजा दूसरी पारी में कर सकते हैं बैटिंग

जडेजा ने पहली पारी में काफी अच्छी बैटिंग की थी लेकिन वो चोटिल हो गए थे। ऐसे में कयास यही लगाए गए थे कि वो आगे सीरीज में नहीं खेलेंगे। हालांकि जो तस्वीरें इंडियन ड्रेसिंग रूम से सामने आई हैं, उसे देखकर यही लग रहा है कि रविंद्र जडेजा बैटिंग के लिए आएंगे।

आपको बता दें कि रविंद्र जडेजा को सिडनी टेस्ट मैच की पहली पारी के दौरान अंगूठे में चोट लग गई थी। इसके बाद वो फील्डिंग करने के लिए नहीं उतरे थे। हालांकि वो भारतीय बैटिंग के दौरान वो इंडियन ड्रेसिंग रूम में पैड पहनकर बैटिंग के लिए तैयार देखे गए। भारत के लिए ऋषभ पंत ने 97 रनों की जबरदस्त ताबड़तोड़ पारी खेली और टीम की मैच में वापसी कराई। ऐसे में इस वक्त रविंद्र जडेजा के बैटिंग की भारतीय टीम को जरुरत है।

ये भी पढ़ें: कराची का होने की वजह से मेरे साथ भेदभाव किया गया, पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज का आरोप

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता