रविंद्र जडेजा चेन्नई सुपर किंग्स के प्री कंडीशनिंग कैंप में नहीं लेंगे हिस्सा

Nitesh
रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा टीम के चेन्नई में होने वाले प्री कंडीशनिंग कैंप में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स का ये ट्रेनिंग का कैंप 15 से 20 अगस्त तक चेन्नई में लगेगा लेकिन रविंद्र जडेजा इसमें नहीं शामिल होंगे। जडेजा एकमात्र भारतीय खिलाड़ी होंगे जो इस ट्रेनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर काशी विश्वनाथ ने कहा कि रविंद्र जडेजा व्यक्तिगत कारणों से इस ट्रनिंग कैंप का हिस्सा नहीं होंगे। हालांकि वो 21 अगस्त को दुबई रवाना होने से पहले चेन्नई जरुर पहुंच जाएंगे।

ये भी पढ़ें: जेम्स एंडरसन पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में रच सकते हैं इतिहास

हालांकि इससे पहले चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के लिए यूएई रवाना होने से पहले चेन्नई में ट्रेनिंग की इजाजत मिल गई थी। अब सीएसके की टीम दुबई जाने से पहले चेन्नई में ही प्रैक्टिस करेगी। हालांकि इस प्रैक्टिस में केवल भारतीय खिलाड़ी ही होंगे। सीएसके के सभी विदेशी खिलाड़ी इस ट्रेनिंग का हिस्सा नहीं होंगे।

रविंद्र जडेजा पर लगा था पुलिसकर्मी से बहस का आरोप

इससे पहले रविंद्र जडेजा पर पुलिसकर्मी से बहस का आरोप लगा था। टाइम्स ऑफ़ इंडिया की एक खबर के अनुसार रविंद्र जडेजा और उनकी पत्नी जब जा रहे थे तब महिला पुलिसकर्मी ने उन्हें मास्क नहीं पहनने के कारण जुर्माना भरने को कहा। इसके अलावा उनसे लाइसेंस दिखाने के लिए भी कहा गया। इसके बाद इस मामले में बहस शुरू हो गई। घटना रात के 9 बजे की बताई गई है।

रविंद्र जडेजा ने इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि महिला पुलिसकर्मी ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था। महिला हेड कॉन्सटेबल सोनल गोसाई ने भी रविंद्र जडेजा पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया। हालांकि दोनों में से किसी भी पक्ष ने कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। खबरें यह भी है कि स्ट्रेस के चलते महिला पुलिसकर्मी की तबियत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस के अनुसार रविंद्र जडेजा ने मास्क पहना हुआ था लेकिन उनकी पत्नी ने पहना था या नहीं, इसकी जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन देने वाले 2 भारतीय गेंदबाज

Quick Links

App download animated image Get the free App now