Create

रविंद्र जडेजा ने WTC Final के लिए टीम इंडिया के नए स्वेटर की तस्वीर शेयर की

Photo Credit - Ravindra Jadeja Twitter
Photo Credit - Ravindra Jadeja Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC Final) के लिए भारतीय टीम के नए स्वेटर की तस्वीर शेयर की है। इस स्वेटर में एक तरफ बीसीसीआई का लोगो है और दूसरी तरफ आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल 2021 लिखा हुआ है। वहीं बीच में इंडिया लिखा हुआ है।

रविंद्र जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस तस्वीर को शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा "90 में चलते हैं।"

ये भी पढ़ें: "वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में दोनों टीमों को विजेता घोषित करना सही नियम नहीं है"

आपको बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। ये मैच साउथैम्प्टन के रोज बाउल स्टेडियम में होगा। भारतीय टीम इस वक्त मुंबई में क्वांरटीन है। वो जून के पहले हफ्ते में इंग्लैंड टूर के लिए रवाना होंगे। जबकि दूसरी तरफ न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड पहुंच चुकी है।

ये फाइनल मुकाबला लॉर्ड्स में ही खेला जाना था लेकिन कोरोना वायरस की वजह से बाद में इसे साउथैम्प्टन शिफ्ट कर दिया गया। इसकी वजह ये है कि रोज बाउल स्टेडियम में होटल भी है और प्लेयर्स को ट्रैवल नहीं करना पड़ेगा।

रविंद्र जडेजा WTC फाइनल में भारतीय टीम के एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं

रविंद्र जडेजा की अगर बात करें तो उनकी भूमिका काफी अहम रहने वाली है। भले ही मुकाबला इंग्लैंड में है लेकिन रविंद्र जडेजा भारत के एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं। इसकी वजह ये है कि वो इस वक्त शानदार फॉर्म में हैं और बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग तीनों ही विभाग में अपना अहम योगदान देते हैं। भारतीय टीम को उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

ये भी पढ़ें: "ऋषभ पंत के अंदर एम एस धोनी के कप्तानी की झलक मिलती है, वो भी उसी तरह कप्तानी करते हैं"

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment