Create

"ऋषभ पंत के अंदर एम एस धोनी के कप्तानी की झलक मिलती है, वो भी उसी तरह कप्तानी करते हैं"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज सबा करीम ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि ये कहना अभी काफी जल्दबाजी होगा कि ऋषभ पंत भारत के अगले कप्तान बन सकते हैं या नहीं। हालांकि सबा करीम ने ये जरूर माना कि पंत के अंदर धोनी (MS Dhoni) के कप्तानी की झलक मिलती है।

हाल ही में पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी सलमान बट्ट ने कहा था कि ऋषभ पंत भारतीय टीम के अगले कप्तान बन सकते हैं। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान सलमान बट्ट ने ऋषभ पंत, अजिंक्य रहाणे और रोहित शर्मा को कप्तानी के लिए चुना था। उन्होंने पंत को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

मुझे पंत के डोमेस्टिक क्रिकेट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है लेकिन आईपीएल में जितना भी उन्हें देखा है, अगर उन्हें दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी दी जाती है तो शायद क्रिकेट बोर्ड ने फ्यूचर के लिए कुछ प्लान बनाया होगा।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड दौरे से पहले विराट कोहली को वर्ल्ड कप विजेता कप्तान ने दी अहम सलाह

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान सबा करीम ने कहा कि अभी पंत की कप्तानी को लेकर भविष्यवाणी करना काफी जल्दबाजी होगी। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से ये कहना अभी काफी जल्दबाजी होगा कि ऋषभ पंत भारत के अगले कप्तान बन सकते हैं या नहीं। जिस तरह से वो बैटिंग करते हैं उनके पास पोटेंशियल है, वो लगभग एक तरह की कप्तानी करते हैं। उनके पास अलग तरह का स्टाइल है जिसे देखकर आपको खुशी होती है।

ऋषभ पंत के अंदर धोनी के कप्तानी की झलक मिलती है - सबा करीम

हालांकि सबा करीम ने ये भी कहा कि ऋषभ पंत कप्तानी करते वक्त एम एस धोनी की ही तरह काफी शांत रहते हैं। उन्होंने आगे कहा,

गेम के प्रति उनका एट्टीट्यूड काफी रिफ्रेशिंग है। वो चाहते हैं कि उनके साथ जो भी प्लेयर खेल रहे हैं वो इंज्वॉय करें। मुझे उनके अंदर एम एस धोनी के कप्तानी की काफी झलक मिलती है। उनका एट्टीट्यूड और डिसीजन मेकिंग धोनी के जैसा ही है।

ये भी पढ़ें: अहम टूर्नामेंट में मैच ड्रॉ या टाई होने पर इंडिया-न्यूजीलैंड दोनों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाएगा

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment