रविंद्र जडेजा ने सर्जरी होने के बाद अपनी वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने अपनी इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सिडनी में रविंद्र जडेजा की सर्जरी हुई और इसके बाद उन्होंने ट्वीट कर फैंस को खास संदेश दिया। रविंद्र जडेजा ने बताया कि वो कब तक मैदान में वापसी कर सकते हैं।

सिडनी में सर्जरी के बाद रविंद्र जडेजा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की और इसके कैप्शन में लिखा " कुछ समय के लिए मैदान से बाहर रहुंगा। सर्जरी पूरी हो गई है लेकिन जल्द ही मैं जबरदस्त तरीके से वापसी करुंगा।"

रविंद्र जडेजा को सिडनी टेस्ट मैच के दौरान बैटिंग करते वक्त अंगूठे में चोट लग गई थी। अब जडेजा बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी जाएंगे जहां वो रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजरेंगे।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो चौथे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

रविंद्र जडेजा कब तक वापसी कर सकते हैं ?

रविंद्र जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच से पहले ही बाहर हो चुके हैं। अब उनके इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भी खेलने की संभावना कम है। एएनआई से बातचीत में एक सूत्र ने बताया कि जडेजा कम से कम छह हफ्ते के लिए बाहर हो सकते हैं और उनकी वापसी को लेकर अभी तक कुछ भी निश्चित नहीं है।

इंग्लैंड को भारत दौरे पर पांच टेस्ट, पांच टी20 और तीन वनडे मुकाबले खेलने हैं। टेस्ट सीरीज की शुरुआत 5 फरवरी से चेन्नई में होगी। अगर रविंद्र जडेजा छह हफ्ते के लिए बाहर होते हैं तो निश्चित तौर पर वो पहले दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि वो अहमदाबाद में होने वाले पिंक बॉल टेस्ट मैच में हिस्सा ले पाते हैं या नहीं।

ये भी पढ़ें: पीएसएल 2021 के लिए सभी टीमें और उनके खिलाड़ियों की पूरी लिस्ट

Quick Links

Edited by Nitesh