Create
Notifications

रविंद्र जडेजा इंजरी के बाद पहली बार मैदान में लौटे, दी बड़ी प्रतिक्रिया

रविंद्र जडेजा
रविंद्र जडेजा
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपनी सर्जरी के बाद पहली बार मैदान में उतरे। जडेजा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला और बताया कि वो मैदान में वापस आ गए हैं।

रविंद्र जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो डाला जिसमें वो रनिंग करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा " मैदान में वापसी।"

रविंद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान लगी थी चोट

रविंद्र जडेजा को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में अंगूठे में चोट लग गई थी। मिचेल स्टार्क की एक गेंद तेजी से उनके अंगूठे पर लगी थी और वो इंजरी का शिकार हो गए थे। इसी वजह से वो ना केवल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच बल्कि इंग्लैंड सीरीज से भी बाहर हो गए थे। उनकी जगह इस सीरीज के लिए अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया।

ये भी पढ़ें: 4 दिग्गज बल्लेबाज जिनके नाम वनडे में सबसे तेज अर्धशतक लगाने का रिकॉर्ड दर्ज है

रविंद्र जडेजा को इसके बाद सर्जरी करानी पड़ी थी। तब से वो बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट एकेडमी में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे। जडेजा इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भी भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं।

हाल ही में पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने रविंद्र जडेजा की इंजरी को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान सुनील गावस्कर से पूछा गया कि अक्षर पटेल के शानदार प्रदर्शन के बावजूद क्या फिट होने पर जडेजा को टीम में शामिल किया जाएगा। इसके जवाब में उन्होंने कहा था"

जडेजा इस वक्त सोच रहे होंगे कि उनके अंगूठे को ठीक होने में इतना वक्त क्यों लग रहा है। वो डॉक्टरों से ये सवाल जरुर कर रहे होंगे। 10 जनवरी को उन्हें चोट लगी थी और अब पूरी फरवरी भी समाप्त हो गई है लेकिन अभी भी वो फिट नहीं हो पाए हैं।

ये भी पढ़ें: एश्टन एगर ने अक्षर पटेल की गेंदबाजी को लेकर दी प्रतिक्रिया, कहा उपमहाद्वीप में क्रिकेट देखना उन्हें पसंद है


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...