सीएसके के खिलाफ मुकाबले से पहले आरसीबी के कोच ने एम एस धोनी को लेकर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
एम एस धोनी
एम एस धोनी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के हेड कोच साइमन कैटिच ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मुकाबले से पहले कप्तान एम एस धोनी (MS Dhoni) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कैटिच ने धोनी की काफी तारीफ की और उन्हें इस गेम का मास्टर बताया।

एम एस धोनी का बल्ला भले ही इस आईपीएल सीजन खामोश रहा है लेकिन उन्होंने कप्तानी काफी जबरदस्त की है। चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक 4 में से 3 मुकाबले जीत चुकी है और प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है।

आरसीबी की तरफ से रिलीज किए गए वीडियो में साइमन कैटिच ने एम एस धोनी को लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि सीएसके के लिए उनके मन में काफी सम्मान है।

कैटिच ने कहा "धोनी मास्टर हैं। तीन जीत के साथ वो टेबल में टॉप पर हैं। उनकी शुरुआत काफी शानदार तरीके से हुई थी और उनके पास कई बेहतरीन प्लेयर भी मौजूद हैं। हम चेन्नई सुपर किंग्स का काफी सम्मान करते हैं। ये काफी बड़ा मैच होने वाला है। मुंबई इंडियंस की टीम में भी कई बड़े नाम थे और अब सीएसके में भी होने वाले हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के पास काफी धुआंधार बल्लेबाज हैं लेकिन हमें पता है कि हमारी बॉलिंग लाइन अप ने इस सीजन जबरदस्त प्रदर्शन किया है।"

ये भी पढ़ें: लगातार बेहतरीन परफॉर्मेंस के बावजूद आशीष नेहरा ने आरसीबी और विराट कोहली को दी चेतावनी

आरसीबी और सीएसके दोनों टीमों का प्रदर्शन काफी जबरदस्त रहा है

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अभी तक जबरदस्त प्रदर्शन किया है और चार में से चार मुकाबले जीते हैं। जबकि दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन भी काफी अच्छा रहा है। उन्होंने 4 में से 3 मुकाबले जीते हैं। प्वॉइंट्स टेबल की अगर बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम टॉप पर है। वहीं दूसरी तरफ चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे पायदान पर है। इसी वजह से ये मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है।

ये भी पढ़ें: "मोईन अली को इंग्लैंड की टी20 टीम में रेगुलर मौका नहीं मिल सकता है"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment