Create

न्यूजीलैंड के विस्फोटक बल्लेबाज ने आरसीबी टीम में चुने जाने के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

फिन एलेन
फिन एलेन
Nitesh

न्यूजीलैंड के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज फिन एलेन (Finn Allen) ने आईपीएल (IPL) में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम में चुने जाने के बाद बड़ी प्रतिक्रिया दी है। फिन एलेन ने कहा है कि ये उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा है और काफी बेहतरीन मौका उन्हें मिला है।

एक इंटरव्यू के दौरान फिन एलेन ने बताया कि आरसीबी के डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशंस माइक हेसन से उनकी क्या बात हुई। उन्होंने बताया "माइक हेसन ने मुझसे पूछा कि क्या मैं आईपीएल में खेलने का इच्छुक हूं। इस पर मैंने कहा कि ये कोई पूछने वाली बात नहीं है, ये मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मैं इस मौके को लेकर काफी उत्साहित हूं। मैं अभी भी विश्वास नहीं कर पा रहा हूं। मुझे खुद पर विश्वास करने में थोड़ा टाइम लगा।"

ये भी पढ़ें: ऋषभ पंत के रिवर्स स्कूप के जरिए छक्का लगाने को लेकर गौतम गंभीर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

जोश फिलिप की जगह फिन एलेन को आरसीबी ने साइन किया है

फिन एलेन को विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप की जगह लिया गया है जो इस सीजन के लिए अनुपलब्ध थे। आईपीएल 2020 में जोश फिलिप को आरसीबी के लिए 5 मुकाबलों में ही खेलने का मौका मिला था। इस दौरान उनके बल्ले से महज 78 रन आए थे। दूसरी तरफ फिन एलेन को अब तक आईपीएल में खेलने का अनुभव नहीं है। उन्होंने अब तक 12 प्रथम श्रेणी मुकाबले खेले हैं।

हालांकि फिन ने न्यूजीलैंड के सुपर स्मैश टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन किया है और इसी वजह से उन्हें आरसीबी की टीम में खेलने का मौका मिला है। उन्होंने 11 मैचों में 56.89 की औसत और 193.94 की जबरदस्त स्ट्राइक रेट से 512 रन बनाए थे और इस दौरान छह अर्धशतक भी जड़े थे।सुपर स्मैश सीजन में वो सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे।

ये भी पढ़ें: श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए वेस्टइंडीज टीम का ऐलान, दिग्गज खिलाड़ी की वापसी


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...