Create

आरसीबी ने विदेशी खिलाड़ियों के लिए लिया बड़ा निर्णय, राजस्थान रॉयल्स ने दो खिलाड़ी किये बाहर

आरसीबी ने सभी ओवरसीज खिलाड़ी टीम में रखे हैं
आरसीबी ने सभी ओवरसीज खिलाड़ी टीम में रखे हैं

आईपीएल (IPL) नीलामी से पहले रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट टीमों ने जारी की है। कुछ टीमों से खिलाड़ी ट्रेड के जरिये इधर-उधर भी हुए हैं। इस बीच आरसीबी ने एक बड़ा निर्णय लेते हुए अपने छह ओवरसीज खिलाड़ियों को रिटेन कर लिया है।

आरसीबी ने फाफ डू प्लेसी, ग्लेन मैक्सवेल, वनिंदु हसारंगा, जोश हेजलवुड, फिन एलेन और डेविड विली को रिटेन कर लिया है। मंगलवार को रिटेन और ट्रेड का अंतिम दिन था। आरसीबी ने अंतिम समय में अपने रिटेन खिलाड़ियों की घोषणा कर दी।

रिपोर्ट्स के अनुसार, राजस्थान रॉयल्स ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज रासी वैन डर डुसेन और न्यूजीलैंड के डैरिल मिचेल को टीम से रिलीज कर दिया है। आईपीएल 2022 में टीम के प्रदर्शन पर इन दोनों का बहुत कम प्रभाव रहा था। ऐसे में इस बार उनको टीम से बाहर का रास्ता दिखाने का निर्णय लिया गया।

Here’s a complete list of players released and retained by Royal Challengers Bangalore ahead of the IPL 2023 auction 🤩RCB fans are you happy? 🤔👇🏻#cricket #RCB #ipl https://t.co/NZcBdwRclz

लखनऊ सुपर जायंट्स ने भी बड़ा निर्णय लेते हुए मार्कस स्टोइनिस को टीम में रखा है। ऑस्ट्रेलिया के इस ऑल राउंडर की क्षमता को देखते हुए लखनऊ ने उन्हें रिटेन करने का निर्णय लिया। इससे पहले माना जा रहा था कि वह मिनी ऑक्शन में बड़ी रकम हासिल कर सकते हैं लेकिन अब लखनऊ ने इरादे स्पष्ट कर दिए हैं।

इससे पहले मुंबई इंडियंस से बड़ी खबर किरोन पोलार्ड के संन्यास की आई थी। संन्यास के बाद पोलार्ड को टीम का बैटिंग कोच बना दिया गया। पोलार्ड ने अपने निर्णय को लेकर एक बड़ा लेटर लिखा था। पिछले साल खराब प्रदर्शन के कारण पोलार्ड की जगह संदेह के घेरे में थी।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma
Be the first one to comment