Create

मार्टिन गप्टिल करेंगे बाबर आजम के साथ बल्लेबाजी, दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
मार्टिन गप्टिल
मार्टिन गप्टिल

न्यूजीलैंड के दिग्गज सलामी बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल (Martin Guptill) पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कराची किंग्स की तरफ से खेलेंगे। पीएसएल के दूसरे चरण में वो अगले महीने कराची की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। इस टीम में बाबर आजम (Babar Azam) भी हैं और गप्टिल ने उनके साथ खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

कुछ दिनों पहले ही रिप्लेसमेंट के तौर पर मार्टिन गप्टिल का चयन कराची किंग्स टीम में हुआ था। ये पहली बार होगा जब गप्टिल पाकिस्तान सुपर लीग में खेलते हुए नजर आएंगे। टूर्नामेंट के दूसरे चरण की शुरूआत से पहले गप्टिल ने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम की काफी तारीफ की।

ये भी पढ़ें: जोस बटलर प्रमुख टी20 लीग में अपनी टीम के लिए छह मुकाबले खेलेंगे

बाबर आजम के साथ बैटिंग को लेकर मार्टिन गप्टिल का बयान

उन्होंने पीसीबी की वेबसाइट से बातचीत में कहा "मैं बाबर आजम के साथ बैटिंग करने को लेकर काफी उत्साहित हूं। वो वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज हैं और टी20 में उनके आंकड़े काफी जबरदस्त हैं। मेरा लक्ष्य शर्जील खान के साथ मिलकर टीम को बेहतरीन शुरूआत दिलाना रहेगा।"

मार्टिन गप्टिल ने कराची किंग्स के कप्तान इमाद वसीम की भी काफी तारीफ की और उन्हें टी20 का बेहतरीन प्लेयर बताया। उन्होंने कहा "इमाद वसीम के रूप में हमारे पास बेहतरीन कप्तान है। उन्होंने पूरी दुनिया में काफी क्रिकेट खेला है और वो टी20 के जबरदस्त प्लेयर हैं।"

पीएसएल के पहले फेज में कराची किंग्स का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा था। वो प्वॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर थे। हालांकि इसके बाद कोरोना वायरस की वजह से टूर्नामेंट को बीच में ही सस्पेंड करना पड़ा।

मार्टिन गप्टिल ने पीएसएल को एक क्वालिटी टूर्नामेंट बताया और उम्मीद जताई कि कराची किंग्स की टीम एक बार फिर चैंपियन बनने में कामयाब रहेगी।

ये भी पढ़ें: "अगर इंग्लैंड बोर्ड चाहता तो विराट कोहली और धोनी समेत भारतीय प्लेयर नए टूर्नामेंट में खेल सकते थे"

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment